top menutop menutop menu

Coronavirus News : प्रतापगढ़ में जीआरपी एसओ और स्वाट टीम प्रभारी समेत 67 पॉजिटिव

Coronavirus News : प्रतापगढ़ में जीआरपी एसओ और स्वाट टीम प्रभारी समेत 67 पॉजिटिव
Publish Date:Wed, 05 Aug 2020 08:46 PM (IST) Author: Brijesh Srivastava

प्रयागराज, जेएनएन। पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में कोरोना वायरस का संक्रमण जोरों पर है। पब्लिक ही नहीं, पुलिस भी इसकी चपेट में है। अब राजकीय रेलवे पुलिस को भी वायरस ने जकड़ा है। एसओ जीआरपी, दो दारोगा, दो सिपाही व एक फालोअर संक्रमित हो गए हैं। स्वाट टीम के प्रभारी और पांच सिपाही भी पॉजिटिव हो गए हैं। अजीत नगर का एक युवक एंटीजन टेस्ट में संक्रमित मिला, जिसे अंथोनी कालेज भेजा गया है।

सीएचसी के दो डाॅक्‍टरों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

संग्रामगढ़ सीएचसी में तैनात दो चिकित्सकों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली है। सीएचसी प्रभारी डा. राजीव त्रिपाठी ने परिसर में दवा का छिड़काव कराकर चिकित्सा सेवाएं 24 घंटे के लिए बंद करवा दीं। कुंडा के वैष्णों कालोनी की एक महिला संक्रमित हुई है। मोहल्ले को सील कर दिया गया। बाघराय थाना क्षेत्र के ग्राम प्रधान संघ अध्यक्ष व एक युवक कोरोना पॉजिटिव हैं।

साधन सहकारी समिति के सचिव भी कोरोना वायरस से संक्रमित

गौरा के साधन सहकारी समिति रामापुर के सचिव संक्रमित मिले हैं। सदर क्षेत्र के भुइदहा पृथ्वीगंज का एक युवक कोरोना पॉजिटिव मिला है। कोहंड़ौर के पूरे रामदेव का युवक, लालगंज सीएचसी में तैनात दंत चिकित्सक, लैब टेक्नीशियन, एक वन कर्मी व एक किशोर संक्रमित मिले हैं। चंद्रिकन मंदिर बाबूगंज के पुजारी की बहू, पुत्र व नातिन संक्रमित हो गए हैं। बुधवार को स्वास्थ्य विभाग ने 67 संक्रमित होने की जानकारी तो दी, पर पूरा विवरण नहीं दे सका। सीएमओ डा. एके श्रीवास्तव का कहना है कि सूचनाएं हर जगह से पोर्टल पर अपडेट नहीं हो सकी हैं।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.