Coronavirus Prayagraj News: बिजली विभाग के 50 और कर्मचारी संक्रमित मिले, होम आइसोलेशन में चल रहा इलाज

बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारी भी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमण के चपेट में आए हैं। अभी सप्ताह भर पहले 70 कर्मचारी पीड़ति हुए थे। इसमें कई अधीक्षण सहायक अभियंता एसडीओ जेई व मुख्य अभियंता के कार्यालय के कर्मचारी थे।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 08:20 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 08:20 PM (IST)
Coronavirus Prayagraj News: बिजली विभाग के 50 और कर्मचारी संक्रमित मिले, होम आइसोलेशन में चल रहा इलाज
बिजली विभाग के और 50 अधिकारी व कर्मचारी तीन दिन में कोरोना संक्रमित मिले हैं।

 प्रयागराज, जेएनएन।  बिजली विभाग के और 50 अधिकारी व कर्मचारी तीन दिन में कोरोना संक्रमित मिले हैं। ये सभी होम आइसोलेशन में हैं। सभी के स्वास्थ्य में पहले से अब सुधार भी है। उप्र विद्युत अभियंता संघ के पदाधिकारी लगातार फोन पर सभी का हालचाल भी ले रहे हैं। उनकी हर संभव मदद भी कर रहे हैं।

एक सप्‍ताह पहले लगभग 70 कर्मचारी मिले थे कोरोना वायरस से संक्रमित

बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारी भी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमण के चपेट में आए हैं। अभी सप्ताह भर पहले 70 कर्मचारी पीड़ति हुए थे। इसमें कई अधीक्षण, सहायक अभियंता, एसडीओ, जेई व मुख्य अभियंता के कार्यालय के कर्मचारी थे। ये सभी होम आइसोलेशन में रहकर अपना इलाज करा रहे हैं। इधर तीन दिन के भीतर फिर करीब 50 अधिकारी व कर्मचारी कोरोना से पीड़ति मिले हैं। इससे बिजली विभाग के कर्मचारी भयभीत हो उठे हैं।

संक्रमण से बचाव करते हुए कर्मचारी करें काम

हालांकि, मुख्य अभियंता विनोद गंगवार ने सभी से हौसला बनाए रखने को कहा है। उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों से कहा है कि बचाव करते हुए अपने कार्य को करें। साथ ही फोन कर कोरोना पीड़ति अधिकारियों और कर्मचारियों का हाल भी जाना। हैं।

chat bot
आपका साथी