Coronavirus News : प्रतापगढ़ में निजी अस्‍पताल के चिकित्‍सक समेत 36 नए संक्रमित मरीज मिले

Coronavirus News प्रतापगढ़ में 36 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें शहर के एक निजी अस्पताल के चिकित्सक समेत चार लोग भी हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 08:15 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 08:15 PM (IST)
Coronavirus News : प्रतापगढ़ में निजी अस्‍पताल के चिकित्‍सक समेत 36 नए संक्रमित मरीज मिले
Coronavirus News : प्रतापगढ़ में निजी अस्‍पताल के चिकित्‍सक समेत 36 नए संक्रमित मरीज मिले

प्रयागराज, जेएनएन। पडोसी जनपद प्रतापगढ़ में कोरोना का संक्रमण जिंदगी पर भारी पड़ रहा है। पिछले 24 घंटे में इस वायरस के प्रकोप से दो मरीज की जान चली गई। साथ ही 36 लोग पॉजिटिव भी मिले हैं।

मानधाता के छितपालगढ़ के एक बुजुर्ग ने भी दम तोड़ दिया। उसे कोरोना का संक्रमण होने पर प्रयागराज में भर्ती कराया गया था। उधर कुंडा के अत्ता नगर निवासी 44 साल के एक व्यापारी ने भी कोरोना के कहर से दम तोड़ दिया। उसे दो दिन पहले सीने में दर्द होने पर स्वजन प्रयागराज ले गए। वहां पर कोरोना की जांच भी हुई तो वह संक्रमित मिला। बुधवार की दोपहर बाद उसने दम तोड़ दिया। उसका भाई भी संक्रमित पाया गया है। जो व्यापारी मौत का शिकार हुआ है वह दो दिन पहले तक दुकान खोलता था, जहां तमाम ग्राहक भी आते रहे। अब सब खतरे में हैं। सीएचसी प्रभारी डॉ. दिनेश सिंह का कहना है कि उसके स्वजनों की जांच की जाएगी। इस तरह अब जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 21 हो गई है।

निजी अस्‍पताल के चिकित्‍सक भी मिले संक्रमित

इधर जो 36 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं उनमें शहर के एक निजी अस्पताल के चिकित्सक समेत चार लोग भी हैं। तहसील सदर के एक अधिवक्ता की रिपोर्ट भी पॉजिटिव है। लालगंज में एक युवक व एक अधेड़, मानधाता में दंपती संक्रमित मिले हैं। सीएमओ दफ्तर का एक कर्मी, बाइक एजेंसी पर काम करने वाला सदर के बबुरहा का युवक और उड़ैयाडीह में पूरे धना गांव का युवक भी संक्रमित हो गया है। अन्य की जानकारी रात तक विभाग नहीं दे सका।

chat bot
आपका साथी