Corona virus news Pratapgarh : दो युवकों समेत 23 लोग मिले कोरोना वायरस से संक्रमित

सीएमओ डॉ. एके श्रीवास्तव ने कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया। मरीजों से बात की। उनको मिल रहे भोजन दवा के बारे में पूछा। तैनात कर्मियों को सतर्कता से काम करने को कहा। पट्टी तहसील क्षेत्र के ढकवा बाजार आमापुर दयालगंज में गुरुवार को मेडिकल टीम ने दस्तक दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 08:18 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 08:18 PM (IST)
Corona virus news Pratapgarh : दो युवकों समेत 23 लोग मिले कोरोना वायरस से संक्रमित
आटो रिक्शा चालकों के भी एंटीजन टेस्ट किए गए।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जिले में गुरुवार को भी कोरोना वायरस संक्रमण ने अपना असर दिखाया। दो युवकों समेत 23 लोग संक्रमित पाए गए। सभी को उनके घर पर ही अलग कमरे में रहने को कहा गया। साथ ही दोपहर में सीएमओ ने कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया।

आटो चालकों के भी हुए टेस्ट

स्वास्थ्य विभाग के ने बताया कि जो लोग संक्रमित पाए गए हैं उनमें पटखौला का एक युवक भी है। उसे तीन-चार दिन से बुखार था। पहले तो वायरल बुखार के संदेह में चेक नहीं कराया। जब कराया तो एंटीजन में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। सीएमओ डॉ. एके श्रीवास्तव ने कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया। मरीजों से बात की। उनको मिल रहे भोजन, दवा आदि के बारे में पूछा। तैनात कर्मियों को सतर्कता से काम करने को कहा। उधर पट्टी तहसील क्षेत्र के ढकवा बाजार, आमापुर, दयालगंज में गुरुवार को मेडिकल टीम ने दस्तक दी। कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए सीएचसी अमरगढ़ से लैब टेक्नीशियन दीपक नायक व डॉ. श्वेता साहनी ने लोगों की जांच की। आटो रिक्शा चालकों के भी एंटीजन टेस्ट किए गए। टीम ने 45 सैंपल लिया। राहत वाली बात यह रही कि कोई भी संक्रमित नहीं पाया गया।

chat bot
आपका साथी