Coronavirus Kaushambi News : 1516 संदिग्धाें के सैंपल की जांच, 16 नए संक्रमित मरीज मिले

सीएमओ डॉ. पीएन चतुर्वेदी ने बताया कि संक्रमण की रोकथाम के लिए लगातार जांच का दायरा बढ़ाया जा रहा है। शुक्रवार को भी सभी सीएचसी पीएचसी एवं कंटेनमेंट जोन में शिविर लगाकर जांच किया गया जिसमें 16 लोग संक्रिमित मिले हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 10:17 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 10:17 PM (IST)
Coronavirus Kaushambi News : 1516 संदिग्धाें के सैंपल की जांच, 16 नए संक्रमित मरीज मिले
जिले में अब तक 1437 लोग कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं।

कौशांबी,जेएनएन। शासन स्तर से जारी की गई गाइडलाइन का पालन न होने से जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। शुक्रवार को सीएचसी, पीएचसी एवं कंटेनमेंट जोन में शिविर लगाकर व प्रयागराज की लैब से 1516 संदिग्धों की कोविड जांच कराई गई। जांच रिपोर्ट में 16 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई। सभी का इलाज किया जा रहा है। जिले में अब तक 1437 लोग कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं।

सभी सीएचसी, पीएचसी एवं कंटेनमेंट जोन में शिविर लगाकर लिए गए सैंपल

सीएमओ डॉ. पीएन चतुर्वेदी ने बताया कि संक्रमण की रोकथाम के लिए लगातार जांच का दायरा बढ़ाया जा रहा है। शुक्रवार को भी सभी सीएचसी, पीएचसी एवं कंटेनमेंट जोन में शिविर लगाकर जांच किया गया, जिसमें 16 लोग संक्रिमित मिले हैं।

चायल क्षेत्र में चार नए संक्रमित मरीज मिले

इनमें नेवादा व चायल क्षेत्र के चार-चार, सिराथू के तीन, कड़ा व मूरतगंज क्षेत्र के एक-एक व सरसवां के दो व्यक्ति शामिल हैं। रिपोर्ट आने के बाद सभी के इलाज की व्यवस्था कराई जा रही है। साथ ही इन मरीजों के संपर्क में आए लोगों के सैंपल की जांच की जाएगी।

18 मरीज हुए स्‍वस्‍थ

सीएमओ डॉ. पीएन चतुर्वेदी ने बताया कि कोविड अस्पतालों में भर्ती व होम आइसोलेट रहे 18 मरीज ठीक भी हुए हैं। अभी तक 1437 संक्रमितों में 1278 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। 139 मरीजों का इलाज चल रहा है और 20 मरीजों की मौत हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी