Coronavirus Kaushambi News ः 33 लोग हुए स्वस्थ, 24 घंटे में एक नया संक्रमित मरीज मिला

जिले में 24 घंटे में 1502 संदिग्‍धों के सैंपल की जांच हुई, एक नया संक्रमित मरीज मिला है।
Publish Date:Fri, 30 Oct 2020 10:13 PM (IST) Author: Brijesh Srivastava

कौशांबी,जेएनएन। जिले में कोरोना वायरस पर अंकुश लगाने के लिए थोड़ा सख्ती किए जाने पर उसका असर दिखाई देने लगा है। शासन के निर्देश पर शुक्रवार को ब्यूटी पार्लर व सैलून संचालकों का सैंपल लिया गया। कोरोना वायरस की जांच के लिए जिला मुख्यालय मंझनपुर समेत 14 प्रमुख स्थानों में शिविर लगाया गया। एंटीजेन टेस्ट व आरटीपीसीआर की जांच में एक मरीज कोरोना संक्रमित मिला।

1502 संदिग्धों के सैंपल की हुई जांच

सीएमओ डॉ. पीएन चतुर्वेदी ने बताया कि शुक्रवार को जिला मुख्यालय मंझनपुर समेत प्रमुख बाजारों में स्वास्थ्य कैंप लगाकर ब्यूटी पार्लर व सैलून संचालकों व अन्य लोगों का सैंपल सैंपल लेकर 1502 संदिग्धों की कोविड-19 की जांच कराई गई। इनमें से पीएचसी सरसवां का एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला। सीएमओ ने बताया कि शुक्रवार को 33 लोग स्वस्थ हुए है और एक मिला कोरोना पॉजिटिव मिला। अब तक जिले में संक्रमितों की संख्या 1932 हो गई है। 120 मरीज सक्रिय है। इलाज के बाद 1788 मरीज ठीक भी हो चुके हैं। 23 लोगों की बीमारी से मौत हो चुकी है। डॉक्टरों की टीम ने देवीगंज बाजार में कैंप लगाकर जांच किया। साथ ही नालियों व गलियों को सैनिटाइज किया गया।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.