पुलिस दारोगा पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाकर युवा मोर्चा ने घेरा थाना Aligarh News

बन्नादेवी थाना क्षेत्र में मारपीट के एक मामले में दारोगा ने युवक को छोड़ने के लिए 25 हजार रुपये की मांग की। आरोप है कि भाजयुमो के पदाधिकारी से अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया। इसके विरोध में कार्यकर्ताअों ने बुधवार को थाने पहुंचकर हंगामा काटा।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 05:58 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 07:16 PM (IST)
पुलिस दारोगा पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाकर युवा मोर्चा ने घेरा थाना Aligarh News
आरोप है कि भाजयुमो के पदाधिकारी से अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के शहर में मौजूद बन्नादेवी थाना क्षेत्र में मारपीट के एक मामले में दारोगा ने युवक को छोड़ने के लिए 25 हजार रुपये की मांग की। आरोप है कि भाजयुमो के पदाधिकारी से अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया। इसके विरोध में कार्यकर्ताअों ने बुधवार को थाने पहुंचकर हंगामा काटा और दारोगा पर कार्रवाई की मांग की। सीओ ने कार्यकर्ताअों को समझाकर शांत किया।

यह है मामला

शहर के बन्नादेवी थाना क्षेत्र के सारसौल स्थित एक ढाबे में मंगलवार रात को भाजयुमो कार्यकर्ता पुष्पेंद्र के भाई खाना रहे थे। तभी किसी बात को लेकर होटल स्टाफ से कहासुनी हुई। इसमें होटल स्टाफ ने युवक से मारपीट की, जिसमें उसके सिर में गंभीर चोट आई। इधर, आरोप है कि पुलिस उल्टा उसी युवक को थाने ले आई। रात में भाजयुमो कार्यकर्ता ने आइटीआइ चौकी इंचार्ज से बात की। आरोप है कि तब युवक को छोड़ने के लिए 25 हजार रुपये मांगे गए। इसके बाद युवा मोर्चा के महामंत्री प्रतीक चौहान से भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इसके विरोध में बुधवार सुबह भाजयुमो महानगर अध्यक्ष अमन गुप्ता के नेतृत्व में कार्यकर्ता थाने पहुंच गए। साथ में महानगर भाजपा उपाध्यक्ष संजय गोयल, महामंत्री प्रतीक, उपाध्यक्ष अमित गोस्वामी के अलावा अन्नू राणा, मीनेश, प्रतीक शर्मा, हर्षद हिंदू, अक्षय सिंह, पीयूष सिंगल, शौर्य प्रताप सिंह, संदीप दुबे, शिवम, विष्णु, युवराज, विशाल देशभक्त आदि मौजूद रहे। कार्यकर्ताओं ने कहा कि दारोगा के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाए, ताकि इस तरह के व्यवहार की पुनरावृत्ति न हो सके। कार्यकर्ताअों ने दारोगा पर कार्रवाई के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया। हालांकि सीओ ने कार्यकर्ताअों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने दारोगा पर आरोप लगाए हैं। इसकी शिकायत के आधार पर जांच कराई जा रही है। अगर जांच में दारोगा दोषी पाए जाते हैं तो कार्रवाई की जाएगी। मामले को गंभीरता से लिया गया है।

- मोहसिन खान, सीओ द्वितीय

chat bot
आपका साथी