Woman Cheated In Aligarh: अलीगढ़ में सरकारी आवास का लालच देकर महिला से जेवरात, नगदी ठग ले गया युवक

Woman Cheated In Aligarh छर्रा में सरकारी आवास का लालच देकर बाइक सवार युवक एक महिला से जेवरात नगदी व मोबाइल ठग ले गया। काफी देर बाद महिला को ठगी का एहसास हुआ। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पीडित महिला से मामले की जानकारी की है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 02:30 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 02:30 PM (IST)
Woman Cheated In Aligarh: अलीगढ़ में सरकारी आवास का लालच देकर महिला से जेवरात, नगदी ठग ले गया युवक
सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पीडित महिला से मामले की जानकारी की है।

अलीगढ़, जेएनएन। छर्रा में सरकारी आवास का लालच देकर बाइक सवार युवक एक महिला से जेवरात, नगदी व मोबाइल ठग ले गया। काफी देर बाद महिला को ठगी का एहसास हुआ। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पीडित महिला से मामले की जानकारी की है।

यह है मामला

थाना गंगीरी क्षेत्र के ग्राम हिदरामई निवासी गीता देवी पत्नी दुर्जन सिंह ने बताया है कि उनके जेठ के लड़के का कस्बा गंगीरी स्थित निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। जिसके लिए पैसे की जरूरत पड़ने पर वह अपने जेवरात लेकर कस्बा छर्रा में पैसों की व्यवस्था करने जा रही थी। साथ में उसका बेटा चेतन भी था। जैसे ही वह अपने घर से निकली तो गांव में ही रास्ते में बाइक सवार एक युवक उनके पास आया और कहने लगा कि ब्लाक कार्यालय से आया है। उनका सरकारी आवास स्वीकृत होकर आ गया है। जिसके लिए कुछ कागजी कार्यवाही हेतु छर्रा चलना पड़ेगा। महिला युवक की बातों में आ गई और छर्रा जाने के लिए बाइक पर बैठ गई। गांव से गंगीरी पहुंचने पर उस युवक ने महिला से कुछ कागजों के बारे में पूछा तो युवक ने महिला के बेटे को बाइक से उतार कर गांव से कागज लाने और छर्रा पहुंचने लिए कह दिया। महिला ने बताया है कि कस्बा छर्रा पहुंचने पर कासगंज रोड स्थित शिवपुरी गली नं. 4 पर युवक ने बाइक रोक दी और कहा कि जो जेवरात तुमने पहन रखा है उसे अपने पर्स में रख लो। क्योंकि सरकारी आवास गरीबों के लिए मिलता है। जेवरात देखकर अधिकारी आवास को कैंसिल कर सकता है। महिला ने अपने कुंडल उतार कर पर्स में रख दिए। पर्स में पहले से ही एक जोडी कुंडल, पांच सौ रुपये व 12 हजार कीमत का मोबाइल रखा हुआ था।

ठग की तलाश में जुटी पुलिस

तभी युवक बोला कि पर्स को मुझे दिखाओ और थोडी देर यहीं बैठो, मैं एक फार्म लेकर आता हूं। युवक बातों में उलझा कर महिला को वहीं बैठा कर चला गया। जब काफी देर तक युवक लौट कर नहीं आया तो महिला को अपने साथ ठगी का एहसास हुआ। महिला सिर पकड़ कर फूट-फूट कर रोने लगी। इतने में मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पाकर छर्रा पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित महिला से मामले की पूरी जानकारी की है। महिला द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर पुलिस ठग को तलाश करने में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी