अलीगढ़ के जवां में युवक की गला घोंट कर हत्‍या

युवक की गमछे से गला घोट कर हत्या कर दी गई। हत्यारे उसके शव को ज्वार के खेत में फेंक कर फरार हो गए। मामले की सूचना परिजनों ने थाना पुलिस को दी जिस पर सीडीएफ पुलिस चौकी इंचार्ज मोनवीर सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 12:00 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 12:00 PM (IST)
अलीगढ़ के जवां में युवक की गला घोंट कर हत्‍या
फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की बारीकी से जांच की।

अलीगढ़, जेएनएन। थाना क्षेत्र के गांव मिर्जापुर में एक 35 वर्षीय युवक की गमछे से गला घोट कर हत्या कर दी गई। हत्यारे उसके शव को ज्वार के खेत में फेंक कर फरार हो गए। मामले की सूचना परिजनों ने थाना पुलिस को दी, जिस पर सीडीएफ पुलिस चौकी इंचार्ज मोनवीर सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए जहां उन्होंने फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया एवं घटनास्थल की बारीकी से जांच की।

ऐसे की युवक की हत्‍या

मिर्जापुर निवासी अबरार उर्फ गब्बर पुत्र इश्तियाक खान 35 वर्ष ने करीब 2 माह पूर्व अपनी बाइक किसी के यहां गिरवी रखी थी। उसे छुड़ाने के लिए सोमवार को दोपहर करीब 2:30 बजे वह अपनी बुआ के लड़के अब्दुल से ₹20000 लेकर गया था। पहले वह सीधा टीचर कॉलोनी थाना क्वारसी स्थित अपनी बहन के घर पहुंचा जहां उसे उस का भांजा अयान मिला उसने अयान से अपनी बाइक छुड़ाने की बात की जिस पर अयान ने उसके साथ चलने को कहा, लेकिन वह अयान को घर पर ही छोड़ कर अकेला ही चला गया। इसके बाद गब्बर का कुछ पता नहीं चला, देर शाम तक उसके परिजन उसे तलाश करते रहे। मंगलवार की सुबह जब ग्रामीण अपने खेतों की तरफ टहलने निकले तो किसी ने गब्बर के शव को मिर्जापुर व सिया खास के बीच बंटी के ज्वार के खेत में पड़े देखा। जिसकी गमछे से गला घोट कर हत्या कर दी गई थी व उसके मुंह से हल्का खून भी आ रहा था। मामले की सूचना परिजनों ने थाना पुलिस को दी, जिस पर सीडीएफ पुलिस चौकी इंचार्ज मोनवीर सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए जहां उन्होंने फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया एवं घटनास्थल की बारीकी से जांच की। मामले में पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

chat bot
आपका साथी