Race Competition : युवा देश की शान, ईमानदारी के साथ खेल को खेलना चाहिए Aligarh news

थाना बरला के गांव गाजीपुर में भगत सिंह एकेडमी के तत्वावधान में विशाल दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें जिले के खिलाडियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। आयोजन से पूर्व समाजसेवी लहरी सिंह व अमित चौधरी ने फीता काटकर उद्घाटन किया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 12:23 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 12:23 PM (IST)
Race Competition : युवा देश की शान, ईमानदारी के साथ खेल को खेलना चाहिए Aligarh news
समाजसेवी लहरी सिंह व अमित चौधरी ने फीता काटकर प्रतियोगिता का उद्घाटन किया।

अलीगढ़, जेएनएन :  थाना बरला के गांव गाजीपुर में भगत सिंह एकेडमी के तत्वावधान में विशाल दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें जिले के खिलाडियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। आयोजन से पूर्व समाजसेवी लहरी सिंह व अमित चौधरी ने फीता काटकर उद्घाटन किया।


लड़कियों ने किया प्रतिभाग

थाना बरला के गांव गाजीपुर में दौड़ प्रतियोगिता में जिले के ग्रामीण अंचल से भी तमाम खिलाडियों ने भाग लिया। जिसमें तीन किलोमीटर से लेकर आठ सौ मीटर की दौड़ प्रतियोगिता हुई। इसमें लडकियों ने भी भाग लिया। उद्घाटन समारोह में पहुंचे समाजसेवी अमित चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में ऐसी बहुत सी प्रतिभाएं होती हैं जो आगे नहीं आ पाती। अपने खेल में पूरी तरह से लगन होनी चाहिए। ईमानदारी के साथ खेल को खेलना चाहिए। युवा हमारे देश की शान है। उन्होंने कहा कि वह इस तरह के आयोजन में सदा सहयोग करने के लिए भी तैयार हैं।

जिले के साथ मां बाप का भी नाम रोशन करता है खिलाड़ी

लहरी सिंह बाबा ने खिलाड़ियों को बताया कि जब कोई खिलाड़ी खेल में नाम रोशन करता है तो जिले के साथ साथ मां बाप का नाम भी रोशन करता है। इस दौरान चेयरमैन मनोज चौधरी, अर्जुन सोलंकी ब्रज क्षेत्र सदस्य, देवेंद्र सोलंकी, रवि प्रताप, मोहित चौधरी, अजय चौधरी, रिंकू, कलियान सिंह, राकेश सोलंकी, बच्चू सिंह, किशन शर्मा, पिंटू पारूआ, मुकेश कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी