अलीगढ़ में मामूली विवाद में युवक को मारी गोली

क्वार्सी क्षेत्र के अवंतिका फेस-2 में बुधवार देररात मामूली विवाद में मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली कमर को छूते हुए निकल गई। घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 07:27 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 10:52 AM (IST)
अलीगढ़ में मामूली विवाद में युवक को मारी गोली
मामूली विवाद में कुछ लोगों ने एक युवक को गोली मार दी।

अलीगढ़ जेएनएन : क्वार्सी क्षेत्र के अवंतिका फेस-2 में बुधवार देररात मामूली विवाद में मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली कमर को छूते हुए निकल गई। घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटेलाल ने बताया कि गोली युवक के बायीं तरफ कमर को छूते हुए निकल गई। राहुल ने तनु, गुलशन व पवन के नाम बताए हैं। दो अज्ञात लोग भी हैैं। जांच की जा रही है।

बदमाशों ने ऐसे मारी गोली

क्वार्सी क्षेत्र के किशनपुर निवासी राहुल गांधी पुत्र देवेंद्र बुधवार देररात करीब 11 बजे रामघाट रोड से पैदल ही घर लौट रहे थे। फोन पर बात करते वक्त राहुल गाली-गलौज कर रहे थे। अवंतिका फेस-2 में ओम डेयरी के सामने लोगों ने समझा कि युवक उन्हें गाली दे रहा है। इसी बात पर राहुल को रोक लिया। कहासुनी होने लगी। कुछ ही देर में राहुल पर दूसरे पक्ष ने फायङ्क्षरग कर दी। पेट पकड़कर राहुल अपने घर की तरफ जा रहा था। चलते-चलते सड़क पर गिर गया। इसी दौरान गश्त कर रही थाने की गाड़ी ने राहुल को खून से लथपथ देखा और जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां से उसे जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। 

गोली युवक के बायीं तरफ लगी

इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटेलाल ने बताया कि गोली युवक के बायीं तरफ कमर को छूते हुए निकल गई। राहुल ने तनु, गुलशन व पवन के नाम बताए हैं। दो अज्ञात लोग भी हैैं। जांच की जा रही है। गोली लगने वाला युवक भी आपराधिक किस्म का है। लॉकडाउन में तमंचा रखने के मामले में जेल जा चुका है। 

chat bot
आपका साथी