अलीगढ़ में युवक की गोली मारकर हत्‍या, खलबली

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के टप्‍पल इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को कब्‍जे में लेे लिया है। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 12:23 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 12:23 PM (IST)
अलीगढ़ में युवक की गोली मारकर हत्‍या, खलबली
अलीगढ़ के टप्‍पल इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी।

अलीगढ़ जेएनएन : उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के टप्‍पल इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्‍या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को कब्‍जे में लेे लिया है। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन हमलावरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।  जनपद के टप्पल विकास खंड के गांव पीपरी में रात सोते हुए युवक नीरू पुत्र सूरज की गोली मारकर हत्या कर दी। 

सप्ताह पहले पड़ोसी से हुआ था विवाद 
आरोपितों का एक सप्ताह पहले नीरू के पड़ोसी महेश से भी झगड़ा हुआ था। महेश ने भी गांव में दारू पीने से बिगड़ रहे माहौल का विरोध किया था। दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। तब से एक-दो बार नीरू को आरोपितों ने महेश के साथ देखा था। इस मामले में मुकदमा दर्ज है।

गांव के लोग भी करते थे विरोध
शराब की दुकान चार माह पहले ही खोली गई थी। इसके चलते असामाजिक तत्व इकटठा होते थे। माहौल खराब होने पर गांव के लोगों ने भी कई बार विरोध किया। इस पर आरोपित टरका देता था। मुख्य आरोपित जयवीर शातिर किस्म का है। उस पर शराब तस्करी के पांच मुकदमे दर्ज हैं। 

बड़े भाई की हो चुकी है मौत
अविवाहित नीरू तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। बड़े भाई गिर्राज की पांच साल पहले कैंसर से मौत हो गई। मंझले भाई प्रकाश निजी कंपनी में नौकर हैं। 
 
जयवीर के भाई पप्पू को हिरासत में लिया गया है। प्रशासन की टीम के साथ जाकर शराब की दुकान को सील कर मुकदमा दर्ज किया गया है। 
मोहसिन खान, सीओ, खैर 
chat bot
आपका साथी