अलीगढ़ में युवक की गोली मारकर हत्या, हमलावर का घर फूंकने का प्रयास

सासनीगेट क्षेत्र के सराय मिस्त्र में देर रात की घटना गुस्साए लोगों ने किया पथराव स्कूटी में लगाई आग।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 01:57 AM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 01:57 AM (IST)
अलीगढ़ में युवक की गोली मारकर हत्या, हमलावर का घर फूंकने का प्रयास
अलीगढ़ में युवक की गोली मारकर हत्या, हमलावर का घर फूंकने का प्रयास

जासं, अलीगढ़ : सासनीगेट क्षेत्र के सराय मिस्त्र में मंगलवार रात सट्टे के विवाद को लेकर वाल्मीकि व कोरी समाज के लोग भिड़ गए। दो युवकों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि फायरिग हो गई। एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। इससे गुस्साए स्वजन ने आरोपितों के घर में पथराव और तोड़फोड़ कर दी। स्कूटी में आग लगा दी। घर फूंकने की भी कोशिश की। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

सराय मिस्त्र गोबर खूंदा मोहल्ला सट्टे के लिए जाना जाता है। मंगलवार रात करीब 10 बजे वाल्मीकि समाज व कोरी समाज के लोग सट्टा खेल रहे थे। इसी दौरान वाल्मीकि समाज के शक्ति पुत्र प्रमोद व अन्य युवकों का कोरी समाज के शंकर और वीरपाल से झगड़ा हो गया। दोनों में गाली गलौज हुई। तनातनी ऐसी बढ़ी कि किसी ने शक्ति को गोली मार दी। जो उसके सीने में लगी। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना जब शक्ति के स्वजन को लगी तो हंगामा शुरू हो गया। गुस्साए लोगों ने आरोपित शंकर के घर में तोड-फोड़ कर दी। मकान के बाहर खड़ी स्कूटी में आग लगा दी। बाद में आग को बुझ लिया गया। झगड़े की सूचना पर सासनी गेट अलावा कोतवाली व देहली गेट पुलिस मौके पर पहुंच गई। पीएसी को भी बुला लिया गया। एसससपी मुनिराज, एसपी सिटी अभिषेक कुमार, सीओ सुदेश गुप्ता देर रात तक टीम के साथ डटे हुए थे। फॉरेंसिक टीम साक्ष्य जुटाने में जुटी रही।

..........

आपसी विवाद में झगड़ा हुआ है। इसमें एक युवक की गोली लगने से मौत हुई है। एक आरोपित को पकड़ लिया गया है। फिलहाल मौके पर शांति है। पुलिस तैनात की गई है।

मुनिराज, एसएसपी

chat bot
आपका साथी