हाईटेंशन के तार से झुलसा युवक, मौत

थाना दादों क्षेत्र के गांव अजमाइनढेर में एक युवक की हाईटेंशन के तार से झुलस गया। स्वजन उर्से स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 12:57 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 12:57 AM (IST)
हाईटेंशन के तार से झुलसा युवक, मौत
हाईटेंशन के तार से झुलसा युवक, मौत

अलीगढ़ : थाना दादों क्षेत्र के गांव अजमाइनढेर में एक युवक की हाईटेंशन के तार से झुलस गया। स्वजन उर्से स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव अजमाइनढेर निवासी राकेश कुमार के चार पुत्र थे। सबसे बड़ा 20 वर्षीय अंशुल रविवार की सुबह खाना खाने के बाद छत पर टहल रहा था। उसी दौरान मकान के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन की लाइन की चपेट में आकर युवक गंभीर रूप से झुलस गया, जिसे परिजन आनन फानन छर्रा के एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

भोनई में करंट से युवक झुलसा, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

संसू, छर्रा : क्षेत्र के ग्राम भोनई में हाईटेंशन लाइन के करंट से युवक झुलस गया। उसे कस्बा छर्रा स्थित निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। गांव में घरों के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से आए दिन हादसों को लेकर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। गांव निवासी गजेंद्र कुमार किसी काम से छत पर गया था। वहीं पड़ोसी की छत से हाईटेंशन लाइन गुजर रही है। किसी तरह करंट की चपेट में आकर झटके से गिर गया। चीख पुकार सुन स्वजन छत पर गए और युवक को आनन फानन छर्रा लेकर पहुंचे। बाद में ग्रामीणों ने घरों के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन के विरोध में प्रदर्शन करते हुए बताया कि कई बार विभाग को इसकी जानकारी दी गई है। परंतु ग्रामीणों की समस्या का कोई समाधान नहीं किया गया है। प्रदर्शन करने वालों में गीतम सिंह, गिरधारी लाल, रामस्वरूप, गोवर्धन सिंह, गंगावासी, राजवीर सिंह, सुनहरी लाल, रामवीर सिंह, घनश्याम, ओमप्रकाश आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी