आम के पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश

गुरुवार की सुबह नगर पंचायत जलाली क्षेत्र के अमीनाबाद रोड पर आम के बाग में एक 25 वर्षीय अज्ञात युवक ने पेड़ पर लटका मिला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 01:19 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 01:34 AM (IST)
आम के पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश
आम के पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश

अलीगढ़ : गुरुवार की सुबह नगर पंचायत जलाली क्षेत्र के अमीनाबाद रोड पर आम के बाग में एक 25 वर्षीय अज्ञात युवक ने पेड़ पर लटका मिला। उसके गले में फंदा लगा हुआ था। अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसके फंदा लगाकर जान दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस से शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। शव मोर्चरी में रखवा दिया है।

गुरुवार की सुबह अमीनाबाद रोड पर आम के बाग में पेड़ पर लटके शव को देख कस्बे में सनसनी फैल गई। राहगीरों ने इसकी सूचना जलाली पुलिस को दी। सूचना पर फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे एसओ हरदुआगंज रितेश कुमार ने घटनास्थल पर मौका मुआयना किया। पुलिस ने आस पास के ग्रामीणों को शव पहचान कराने की कोशिश की लेकिन तमाम प्रयासों के बावजूद शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। युवक गुलाबी रंग की शर्ट और हल्के नीली जीन्स पहने हुआ था। पुलिस ने मोर्चरी में रखवा दिया है। एसओ रितेश कुमार ने बताया फॉरेंसिक टीम के अनुसार प्रथम दृष्टता से मामला आत्महत्या का लग रहा है। बाकी पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगा।

chat bot
आपका साथी