अलीगढ़ में सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

गांव जारौठी निवासी युवक सोमवार को बाइक की टक्कर से घायल हो गया था। वह पिता के साथ बाइक पर रामघाट रोड स्थित पेट्रोल पंप से तेल लेने जा रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 08:07 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 08:07 PM (IST)
अलीगढ़ में सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत
अलीगढ़ में सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : थाना हरदुआगंज क्षेत्र के कासिमपुर रोड पर सोमवार को हुए सड़क हादसे में घायल युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। गांव जारौठी निवासी 22 वर्षीय धर्मेंद्र उर्फ भोला पुत्र केशव देव मजदूर थे। सोमवार को वे पिता के साथ बाइक से रामघाट रोड स्थित पेट्रोल पंप से तेल लेने जा रहे थे। तभी सामने से आ रही दूसरी बाइक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में धर्मेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजन ने उन्हें जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया जहां उन्होंने गुरुवार को दम तोड़ दिया। धर्मेंद्र कुमार चार भाई- बहनों में दूसरे नंबर के थे। हादसे के बाद स्वजन बेहाल हैं।

.......

नीलगाय को बचाने के प्रयास बाइक फिसली, चार घायल

जासं, अलीगढ़ : कोतवाली खैर क्षेत्र के अर्राना गांव के पास गुरुवार को नीलगाय को बचाने के प्रयास में बाइक फिसल गई। हादसे में बाइक सवार चार लोग घायल हो गए। लोधा क्षेत्र के गांव ककोला निवासी छोटेलाल अपने साथी कालू, पप्पू आदि के साथ मजदूरी करने खैर क्षेत्र के गांव पीपली जा रहे थे। अर्राना गांव के पास सड़क पर पहुंची नीलगाय बचाने के प्रयास में बाइक फिसल गई और चारों लोग घायल हो गए। सभी घायलों को गंभीर हालत में जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

.........

पत्नी को बेरहमी से पीटा, घायल

जासं, अलीगढ़: बन्नादेवी क्षेत्र की रघुवीरपुरी गुलरिया में दंपती के बीच हुए विवाद में आरोपित पति ने पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट कर डाली। शोर-शराबे पर पड़ोसियों के आ जाने पर आरोपित फरार हो गया। रघुवीरपुरी निवासी बेबी का आरोप है कि पति छोटू ने बुरी तरह से मारपीट की और दांतों से काटकर बुरी तरह से घायल कर दिया। पीड़िता के भाई ललित कुमार ने मामले में थाने में तहरीर दी है। पुलिस जांच में जुट गई।

chat bot
आपका साथी