युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, दोस्त पर हत्या का आरोप

इगलास कस्बा की मास्टर कालोनी में किराए पर रह रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। स्वजन ने दोस्त पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 12:45 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 12:45 AM (IST)
युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में  
मौत, दोस्त पर हत्या का आरोप
युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, दोस्त पर हत्या का आरोप

अलीगढ़ : इगलास कस्बा की मास्टर कालोनी में किराए पर रह रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। स्वजन ने दोस्त पर हत्या करने का आरोप लगाया है। युवक जागरण आदि कार्यक्रमों में झांकियों की प्रस्तुति देता था। अलीगढ़ के दिल्ली गेट क्षेत्र के इंदिरा नगर निवासी बनवारी लाल 30 वर्षा कस्बा के मास्टर कालोनी में किराए के मकान में रहता था। साथ में चांमड़ गेट कोतवाली हाथरस निवासी नवीन भी रहता था। दोनों में दोस्त थे। बनवारी देवी जागरण आदि कार्यक्रमों में झांकियां निकालने का काम करता था। सोमवार सुबह उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जानकारी मिलने पर स्वजन पहुंच गए। उन्होंने दोस्त पर हत्या करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दो दिन पूर्व नवीन घर आया था और बनवारी की पत्नी को तीन हजार रुपये देकर साथ बुलाकर ले गया था। उसने युवक की हत्या की है। कोतवाल रवींद्र कुमार दुबे ने बताया कि मृतक के समीप से विषाक्त पदार्थ मिला है। आशंका है कि उसने विषाक्त का सेवन कर खुदकुशी की है। सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चलेगा। स्वजन तहरीर देंगे तो कार्रवाई करेंगे। विदित रहे कि युवक की शादी 13 वर्ष पहले कुसम देवी के साथ हुई थी। उस पर तीन बेटी निशा, तान्या, सलोनी व एक बेटा हेमंत है। चर्चा यह भी है कि दोनों के आपस में संबंध थे इसलिए घर से अलग रहता था।

संदिग्ध हालात में

वृद्ध की मौत, हंगामा

संसू, अतरौली : राजगांव चौराहे पर एक वृद्ध की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। वे दवा लेने मेडिकल स्टोर पर आए थे। स्वजन ने मेडिकल स्टोर संचालक पर गलत दवा देने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया, जिन्हे पुलिस ने समझाकर घर भेज दिया।

थाना छर्रा क्षेत्र के गांव सफीपुर निवासी राजवीर सिंह (60) राजगांव चौराहे पर दोपहर में मेडिकल स्टोर से दवा लेने आए थे। अचानक वहीं गिर गए और मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर स्वजन पहुंच गए। उन्होंने मेडिकल स्टोर संचालक पर गलत दवा देने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना पाते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और परिवार के लोगों को समझाते हुए घर भेज दिया। उनके तीन बेटे व तीन बेटी हैं। जिनका रो रोकर बुरा हाल था। इधर, नगर के मोहल्ला टेड़ानीम निवासी कौशल कुमार (28) नगर पालिका में सफाई कर्मी था। उसे चार दिन पूर्व बुखार आया था। सोमवार को दोपहर में उसकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी