संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप Aligarh News

तरौली में थाना दादों क्षेत्र के गांव बढ़ैपुरा के निकट आम के बाग में एक युवक का शव संदिग्ध हालत में मिला है। जिससे आसपास के गांव के लोगों में खलबली मच गई। सूचना पाकर परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 12:40 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 12:40 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप Aligarh News
आम के बाग में एक युवक का शव संदिग्ध हालत में मिला है।

अलीगढ़, जेएनएन। अतरौली में थाना दादों क्षेत्र के गांव बढ़ैपुरा के निकट आम के बाग में एक युवक का शव संदिग्ध हालत में मिला है। जिससे आसपास के गांव के लोगों में खलबली मच गई। सूचना पाकर परिजन घटना स्थल पर पहुंच गए। जहां उनका रो रोकर बुरा हाल था। परिजनों की दी गई सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना की जानकारी की। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजन बेटे की हत्या करने का आरोप गांव निवासी नामजद लोगों पर लगा रहे हैं।

आस-पास के गांव में सनसनी

गांव बढ़ैपुरा निवासी दुरबीन सिंह पर तीन बेटे मनोज, अंकुश व नीरज थे। उनका दूसरे नंबर का बेटा 20 वर्षीय अंकुश नोएडा की एक प्राइवेट कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। गुरुवार की सुबह बेटे अंकुश का शव गांव खड़ोआ व बढ़ैपुरा के बीच स्थित आम के बाग में एक पेड़ के नीचे गले में रस्सी का फंदा पड़ा हुआ संदिग्ध हालत में मिला। जिससे आस-पास के गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर परिजन आनन-फानन में मौके पर पहुंच गए। जहां युवक का शव देख बेसुध हो गए। सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पिता ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक युवक के पिता दुरबीन सिंह ने गांव निवासी पांच लोगों पर बेटे की हत्या कर शव को फंदे पर लटकाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पिता के अनुसार गांव नामजद पांच लोग बुधवार को बेटे अंकुश को बहला-फुसलाकर नोएडा से अपने साथ ले आए और गांव के निकट स्थित आम के बाग में उसकी हत्या कर दी। आरोपित लोगों ने बेटे की हत्या करने के बाद गुमराह करने के लिए बेटे के शव को आम के पेड़ से उसके गले में रस्सी का फंदा लगाकर लटका दिया। मौके पर मिले बेटे का शव आम के पेड़ के नीचे जमीन पर गले में रस्सी का फंदा लगा बैठा हुआ मिला है। पिता की ओर से गांव निवासी नामजद पांच लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी