वाहन की टक्कर से युवक की मौत, रात भर बंबा में पड़ा रहा शव Aligarh news

थाना क्षेत्र के गांव रतरोई से पैदल ही अपने गांव वापस जा रहे युवक में नगला खग्गू की पुलिया पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही युवक बंबा में जा गिरा जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Parul RawatEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 03:00 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 03:00 PM (IST)
वाहन की टक्कर से युवक की मौत, रात भर बंबा में पड़ा रहा शव Aligarh news
युवक की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंचे परिजन

गंगीरी, जेएनएन : थाना क्षेत्र के गांव रतरोई से पैदल ही अपने गांव वापस जा रहे युवक में नगला खग्गू की पुलिया पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही युवक बंबा में जा गिरा, जहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई ने अज्ञात वाहन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है।


भैंस खरीदने गांव रतरोई गया था युवक

जनपद कासगंज के थाना सोरों के गांव सियेपुर  निवासी 35 वर्षीय भूरे सिंह पुत्र राजाराम सिंह यादव मंगलवार को अपने पैतृक गांव रतरोई  में भैंस खरीदने आया था। भैंस खरीदने के बाद उसने भैंस को मैक्स गाड़ी द्वारा गांव भिजवा दिया और स्वयं वहीं रुक गया। मंगलवार की शाम को करीब 6 बजे वह पैदल ही अपने गांव जा रहा था, रास्ते में गांव नगला खग्गू के बंबे की पुलिया पर अज्ञात वाहन ने उसमे टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही वह उछलकर बंबा में जा गिरा, जहां उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रात भर उसका शव वहीं पड़ा रहा। बुधवार की सुबह जब लोग वहां से निकले तो बम्बे में शव पड़ा देख उसकी पहचान की। पहचान होने पर लोगों ने उसके गांव सियेपुर सूचना दी। सूचना पाकर उसके घर मे कोहराम मच गया और दर्जनों लोग मौके पर आ गये । जिसकी सूचना स्वजन ने  थाना गंगीरी पुलिस को दी। सूचना पाकर दरोगा केशपाल सिंह मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेजा। मृतक के भाई राजेश कुमार ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ तहरीर दी। जिसके आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली।

chat bot
आपका साथी