अलीगढ़ में अज्ञात वाहन के रौंदने से युवक की मौत

जासं अलीगढ़। पनैठी जलाली रोड पर सोमवार की रात एक 26 वर्षीय युवक को अज्ञात वाहन रौंदकर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 01:24 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 01:24 AM (IST)
अलीगढ़ में अज्ञात वाहन के रौंदने से युवक की मौत
अलीगढ़ में अज्ञात वाहन के रौंदने से युवक की मौत

जासं, अलीगढ़। पनैठी जलाली रोड पर सोमवार की रात एक 26 वर्षीय युवक को अज्ञात वाहन रौंदकर चला गया। सिर में गंभीर चोट आने पर युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे गए। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के भाई ने थाने में तहरीर दी है।

पिलखना कस्बा निवासी तस्लीम 26 पुत्र अजमेरी सोमवार दोपहर अपनी बहन के साथ अलीगढ़ मेडीकल में भर्ती अपनी चचेरी बहन शहजल को खून देने गया था। तस्लीम की बहन मेडीकल में वहीं रुक गई। अलीगढ़ से पिलखना लौटते समय जैसे ही वह जलाली पनेठी रोड पर भोजपुर के निकट पहुंचा, तभी पीछे से आ रही कार उसे रौंदते हुए चली गई। इस हादसे में तस्लीम के सिर में गंभीर चोटें आई, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर परिजन और जलाली चौकी के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई अजरुद्दीन ने बताया कि मृतक के पीछे उसकी पत्नी व चार साल और दो साल की दो बेटियां हैं। इस संबंध में अजहरुद्दीन की ओर से थाने में तहरीर दे दी गई है।

वहीं दादों कोतवाली निरीक्षक गोविद बल्लभ शर्मा ने बताया कि दहेज हत्या में वांछित चल रहे क्षेत्र के गांव भुड़िया कसेर निवासी आरोपित पति चंद्रकेश पुत्र श्रीपाल सिंह को पुलिस ने सोमवार की देर रात गांव से गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

क्षेत्र के गांव भुड़िया कसेर निवासी 23 वर्षीय पूजा देवी पत्नी चंद्रकेश की पति ने बीते 30 अप्रैल की देर रात जहर देकर हत्या कर दी थी। मृतका के पिता जिला कासगंज के थाना सोरों के गांव दुलीचंदपुर निवासी भूरेलाल पुत्र चोबसिंह ने आरोपित पति के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। वांछित चल रहे आरोपित को सोमवार की देर रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घर से गिरफ्तार कर लिया और मंगलवार को जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी