अलीगढ़ के बंद मकान में युवक ने की खुदकुशी

जासं अलीगढ़ गौंडा थाना क्षेत्र के गांव कलुआ में युवक ने अपने पुराने बंद पड़े मकान में खुदकु

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 01:13 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 01:13 AM (IST)
अलीगढ़ के बंद मकान में युवक ने की खुदकुशी
अलीगढ़ के बंद मकान में युवक ने की खुदकुशी

जासं, अलीगढ़: गौंडा थाना क्षेत्र के गांव कलुआ में युवक ने अपने पुराने बंद पड़े मकान में खुदकुशी कर ली। युवक शनिवार की शाम से गायब था। युवक द्वारा खुदकुशी करने के पीछे घरेलू कलह की चर्चा है।

गांव कलुआ निवासी हरि सिंह का 19 वर्षीय पुत्र केहरी सिंह शनिवार की शाम से गायब था। स्वजन द्वारा काफी तलाश करने पर भी उसका कहीं पता नहीं चला। रविवार की शाम करीब पांच बजे बहन सर्वेश कुमारी भाई को तलाश करते हुए गांव के अंदर बने अपने पुराने मकान पर पहुंची। मकान के अंदर भाई का शव लटका हुआ देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। युवक ने रस्सी का फंदा बनाकर खुदकुशी की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। विदित रहे कि मृतक का एक बड़ा भाई अमित है, पिता किसान हैं। उसकी मौत से घर मे गमगीन माहौल है।

वहीं गभाना के हाइवे कन्होई मोड़ पर ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए।

अलीगढ़ के थाना बन्ना देवी के नगला मसानी निवासी मुकेश कुमार अपने साथी विश्वनाथ के साथ बाइक से रविवार दोपहर में किसी काम से गभाना आए थे। शाम को दोनों अलीगढ़ लौट रहे थे। तभी हाइवे पर कन्होई मोड़ के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। राहगीरों ने घायलों को कस्बे के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

दूसरी ओर अतरौली में जनपद एटा के मोहल्ला जीआईसी इंदु नगर निवासी 35 वर्षीय करन पुत्र धर्मपाल गांव में जाकर सिलबट्टा की फेरी लगाकर अपने परिवार का पालन-पोषण करता था। नौ दिन पूर्व अतरौली क्षेत्र के गांव में सिलबट्टा बेच रहा था। रविवार की सुबह पैंठ चौराहे के निकट स्थित रोडवेज बस स्टैंड अतरौली में मृत अवस्था में पड़ा मिला। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की जेब में मिले पते से स्वजनों को सूचना दे दी। जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

chat bot
आपका साथी