सूरजपुर में युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

थाना बरला के गांव सूरजपुर में एक ट्रक चालक ने शराब के नशे में धुत्त होकर घर में गाटर के कुंदे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 12:59 AM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 12:59 AM (IST)
सूरजपुर में युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या
सूरजपुर में युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

अलीगढ़ : थाना बरला के गांव सूरजपुर में एक ट्रक चालक ने शराब के नशे में धुत्त होकर घर में गाटर के कुंदे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेजा है। सूरजपुर का 25 वर्षीय श्याम पुत्र राजेंद्र तीन भाइयों में सबसे छोटा था। वह ट्रक पर चालक था। दोनों बड़े भाई गांव में रहकर मजदूरी करते हैं। रविवार को उसने जमकर शराब पी और शाम को घर पहुंचा तो भाइयों से कहासुनी कर दी। थोड़ी देर बाद वह नरौना बारह नंबर पर जाकर और शराब पीकर आया। सीधे अपने कमरे में गया और गाटर के कुंदे से रस्सी बांधकर फांसी लगा ली। उस समय घर के अन्य सदस्य खेत पर काम करने गए थे। जब वह देर शाम घर लौटे तो कमरा अंदर से बंद था। खिड़की से झांककर देखा तो वह फंदे से लटका हुआ था। सूचना पर इलाका पुलिस पहुंच गई। एसओ उमेश चंद्र शर्मा ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेजा है। उसने शराब के नशे में धुत्त होकर फांसी लगाई है।

छत से गिरकर युवक की मौत

संसू, गभाना : क्षेत्र के गांव भीमपुर में शनिवार की रात में छत से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। स्वजन ने बिना किसी कार्रवाई के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। गांव के नेत्रपाल सिंह का 18 वर्षीय बेटा सौरभ रात को छत पर सो रहा था। इसी दौरान बारिश आ जाने के चलते वह नीचे जाने लगा। तभी अचानक उसका पैर फिसल गया, जिससे वह नीचे गिर गया। स्वजन उसे गंभीर हालत में कस्बे में निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। स्वजन ने बिना किसी कार्रवाई के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मृतक चार भाइयों में तीसरे नंबर का था।

chat bot
आपका साथी