युवक ने फंदे पर लटक कर की खुदकुशी

इगलास कस्बा में अलीगढ़ रोड स्थित मोहन नगर में किराये पर रह रहे प्राइवेट स्कूल के एक शिक्षक ने खुदकुशी कर ली। कमरे में शव फंदे पर लटका देखकर मकान मालिन ने पुलिस को सूचना दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 01:10 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 01:10 AM (IST)
युवक ने फंदे पर लटक कर की खुदकुशी
युवक ने फंदे पर लटक कर की खुदकुशी

अलीगढ़ : इगलास कस्बा में अलीगढ़ रोड स्थित मोहन नगर में किराये पर रह रहे प्राइवेट स्कूल के एक शिक्षक ने खुदकुशी कर ली। कमरे में शव फंदे पर लटका देखकर मकान मालिन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मोहन नगर में प्रेम नारायण पाठक के मकान में पवनेश (30) निवासी भंगरा डेटा किराए पर रहते थे। वे किसी प्राइवेट स्कूल में शिक्षक थे। गृह स्वामी के अनुसार शनिवार शाम को ही किराए पर रहने के लिए आया था। सुबह काफी देर तक उसने झीने का दरवाजा नहीं खोला तो शक हुआ। सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह अंदर जाकर दरबाजा खोला। युवक का शव गमछा का फंदा बनाकर पंखे से लटका हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना मृतक के स्वजन को दे दी है। कोतवाल रवींद्र कुमार दुबे ने बताया कि युवक द्वारा खुदकुशी करने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। वह पांच भाइयों में सबसे छोटा था। तीन वर्ष पहले शादी हुई थी लेकिन पत्नी साथ नहीं रहती।

युवती की बीमारी से मौत, दहेज उत्पीड़न का लगाया आरोप

संसू, जवां : थाना गोधा क्षेत्र के गांव खुशालगढ़ी में एक महिला की शनिवार को बीमारी से मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। खुशालगढ़ी निवासी देवकीनंदन शर्मा की पुत्री 22 वर्षीय चंद्रप्रभा की शादी दो वर्ष पूर्व जितेंद्र पुत्र हाकिम सिंह निवासी धीमरपुरा के साथ हुई थी। चंद्रप्रभा पर आठ माह की बच्ची भी है। उसके भाई यतेंद्र ने बताया कि बहन के ससुरालीजन दहेज को लेकर उत्पीड़न करते थे, जिससे उसे किडनी की बीमारी हो गई। ससुरालीजनों द्वारा निकाल देने पर वह मायके आकर रहने लगी। यहीं से उसने ससुरालीजनों के खिलाफ मुकदमा डाल दिया। शनिवार को अचानक तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर परिजन कहीं ले जाते तब तक उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। उसके भाई ने आरोप लगाया है कि ससुरालीजन दहेज के लिए उत्पीड़न करते थे, जिससे वह बीमार रहने लगी थी। एसओ गोधा रामसिया मौर्य ने बताया कि मायके पक्ष ने अलीगढ़ महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी