नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती युवक की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप Aligarh news

गांधीपार्क क्षेत्र के सांईं कृपा फाउंडेशन नशा मुक्ति परामर्श एवं पुर्नवास केंद्र में भर्ती एक युवक की रविवार को जेएन मेडिकल कालेज में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। स्वजन ने केंद्र संचालकों पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 03:27 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 03:46 PM (IST)
नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती युवक की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप Aligarh news
सांईं कृपा फाउंडेशन नशा मुक्ति परामर्श एवं पुर्नवास केंद्र में भर्ती एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।

अलीगढ़, जेएनएन ।  गांधीपार्क क्षेत्र के सांईं कृपा फाउंडेशन नशा मुक्ति परामर्श एवं पुर्नवास केंद्र में भर्ती एक युवक की रविवार को जेएन मेडिकल कालेज में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। स्वजन ने केंद्र संचालकों पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

नशा मुक्ति केंद्र संचालक पर हत्‍या का आरोप 

छतारी (बुलंदशहर) के गांव बरकातपुर निवासी 38 वर्षीय राजकुमार सिंह पुत्र स्व. विजयपाल सिंह को नशा करने पर परेशान होकर स्वजन ने 10 जून को उसे बौनेर स्थित सांईं कृपा फाउंडेशन नशा मुक्ति परामर्श एवं पुनर्वास केंद्र पर भर्ती कराकर चले गए। राजकुमार के भाई सूरजपाल सिंह ने बताया कि शनिवार देर शाम नशा मुक्ति केंद्र से फोन पहुंचा और उसकी तबीयत खराब होने पर जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराए जाने की जानकारी मिली। स्वजन जब वहां पहुंचे तब तक राजकुमार की मौत हो चुकी थी। शरीर पर भी मारपीट के कई निशान थे। आरोप है कि इस दौरान नशा मुक्ति केंद्र का कोई भी कर्मचारी वहां मौजूद नहीं था। सूरजपाल व स्वजन ने नशा मुक्ति केंद्र संचालकों पर राजकुमार को पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर गांधीपार्क हरिभान सिंह राठौर ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चल सकेगा।

chat bot
आपका साथी