To beat Corona : युवाओं ने दिखाया जोश, टीकाकरण के लिए सुबह से उमडा हुजूम Aligarh news

लगातार कोरोनाा संक्रमण के बढ़ते कदम को देखते हुये सरकार ने 18 साल से ऊपर के युवाओ को भी टीका लगाने का निर्णय लिया है। इसी कड़ी में टीका लगवाने के लिए आज पं दीन दयाल संयुक्‍त चिकित्‍सालय में युवाओं की भीड़ देखी गयी।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 11:54 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 12:46 PM (IST)
To beat Corona : युवाओं ने दिखाया जोश, टीकाकरण के लिए सुबह से उमडा हुजूम Aligarh news
टीका लगवाने के लिए पं दीन दयाल संयुक्‍त चिकित्‍सालय में युवाओं की भीड़ देखी गयी।

अलीगढ़, जेएनएन। लगातार कोरोनाा संक्रमण के बढ़ते कदम को देखते हुये सरकार ने 18 साल से ऊपर के युवाओ को भी टीका लगाने का निर्णय लिया है। इसी कड़ी में टीका लगवाने के लिए आज पं दीन दयाल संयुक्‍त चिकित्‍सालय में युवाओं की भीड़ देखी गयी।   

 

युवाओं में दिखा जोश

कोरोना की दूसरी लहर बेहद खतरनाक है। इसी को देखते हुये सरकार ने 18 से आधिक उम्र के लोगों का टीका लगाने का निर्णय लिया है। इसी के तहत सोमवार को पं दीन दयाल संयुक्‍त चिकित्‍सालय में सुबह से ही युवाओं का हुजूम उमड़ पड़ा। 

ग्राामीण क्षेत्रो में दिखा उत्‍साह 

छर्रा सीएचसी पर 18 प्लस युवाओं को वैक्सीनेशन कार्यक्रम का छर्रा विधायक ठा. रवेंद्र पाल सिंह ने फीता काट कर किया शुभारंभ। टीकाकरण के लिए युवाओं में गजब का जोश देखा गया। 

कोरोना से जंग में युवाओं ने दिखाया जोश 

अकराबाद सीएचसी पर सोमवार को 18 प्लस के युवा कोविड-19 के वैक्सीनेशन के लिए आये। वैक्सीनेशन के बाद  इशान ने बताया कि टीका लगवाने के बाद उसे किसी प्रकार की परेशानी नहीं हुई। वहीं सतेन्द्र मोहन पाठक ने टीका लगवाने के बाद खुद को बेहतर बताया, कहा वैक्सीनेशन से वह प्रसन्न है।

chat bot
आपका साथी