चाकू दिखाकर किशोरी को ले गया युवक, मुकदमा दर्ज Aligarh News

क्वार्सी क्षेत्र के एक मोहल्ले से बाजार गई संप्रदाय विशेष की किशोरी का चाकू के बल पर युवक ने अपहरण कर लिया। स्वजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 08:00 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 08:00 PM (IST)
चाकू दिखाकर किशोरी को ले गया युवक, मुकदमा दर्ज Aligarh News
चाकू दिखाकर किशोरी को ले गया युवक, मुकदमा दर्ज Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन: क्वार्सी क्षेत्र के एक मोहल्ले से बाजार गई संप्रदाय विशेष की किशोरी का चाकू के बल पर युवक ने अपहरण कर लिया। स्वजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। किशोरी की मां ने रिपोर्ट में कहा है कि चार अगस्त को 14 वर्षीय बेटी घर से बाजार सामान लेने गई थी। वापस नहीं लौटी तो तलाश की गई। लेकिन पता नहीं चला। आरोप है कि इलाके का ही युवक बेटी को चाकू दिखाकर बहला-फुसलाकर ले गया है। इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटेलाल ने बताया कि शुक्रवार देररात विशेष कुमार निवासी नगला कलार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

हाथरस में दो दोस्‍तों ने तमंचे के बल पर युवती से दुष्‍कर्म किया

हाथरस : उत्‍तर प्रदेश के जनपद हाथरस के थाना मुरसान क्षेत्र में एक युवती के साथ तमंचा के बल पर दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने वारदात की जानकारी परिजनों को होश आने पर  दी। मामले में दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। युवती होश में आने पर घर पहुंची और स्वजनों को दुष्कर्म की वारदात के बारे में जानकरी दी।  पीड़िता के चाचा का कहना है।की उनकी भतीजी रात में खेतों में शौच करने गई थी। तभी गांव अमरपुर के निवासी एक युवक अपने दोस्त की मदद से तमंचा के बल पर युवती को मोटरसाइकिल से सादाबाद रोड पर स्कूल के सामने पार्किंग में ले गए। जहां युवक को उसके साथी ने मिलकर युवती से दुष्कर्म किया। युवती को बेहोशी की हालत में  छोड़कर वहां से आरोपी फरार हो गए । होश आने पर युवती ने पूरे मामले की जानकारी अपने परिवार को बताई तो परिवार के लोगों के होश उड़ गए । परिवार के लोग युवती को लेकर कोतवाली मुरसान पहुंच गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर 2 लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी