खेत में झूल रहे बिजली के तार की चपेट में आया युवक, करंट लगने से घायल Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन। जनपद के ब्‍लॉक लोधा क्षेत्र के एक गांव में युवक बिजली की चपेट में आ गया। गनीमत रही कि युवक को जेैैैैसे ही करंट लगा वैसे ही बिजली चली गई। इससे युवक घायल हो गया। युवक को घायल अवस्‍था में अस्‍पता में भर्ती कराया गया है।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 01:00 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 01:00 PM (IST)
खेत में झूल रहे बिजली के तार की चपेट में आया युवक, करंट लगने से घायल Aligarh News
अलीगढ़, जेएनएन। जनपद के ब्‍लॉक लोधा क्षेत्र के एक गांव में युवक बिजली की चपेट में आ गया

अलीगढ़, जेएनएन। जनपद के ब्‍लॉक लोधा क्षेत्र के एक गांव में युवक बिजली की चपेट में आ गया। गनीमत रही कि युवक को जेैैैैसे ही करंट लगा, वैसे ही बिजली चली गई। इससे युवक घायल हो गया। युवक को घायल अवस्‍था में अस्‍पता में भर्ती कराया गया है।  

ऐसे आया युवक करंट की चपेट में 

लोधा क्षेत्र के गांव कीरतपुर निमाना निवासी भूरा सारस्वत पुत्र राधाचरण सारस्वत बुधवार को को खेतों पर चारा लेने गये था चारा काटकर गठरी को सर पर रखकर जैसे ही लेकर चला वहीं बिजली के झूलते हुए तारों से हरे चारे की गठरी छुल गई। जिससे युवक गठरी सहित करंट की चपेट में आया ही था कि ईश्वर की कृपा से अचानक बिजली चली गयी। जिससे युवक घायल हो गया मगर शुक्र रहा जान बच गई।  इसकी सूचना कंट्रॉलरुम पर भी दी गयी। सूचना पर पुलिस ने घायल का अस्पताल में उपचार कराया है। भाजपा कार्यकर्ता आशू पंडित ने बिजली के झूलते हुए तारों की शिकायत बिजली विभाग से की है।

chat bot
आपका साथी