अलीगढ़ में जरा सी बात पर युवक ने फंदे पर लटककर दे दी जान

बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल स्थित इंडियन पब्लिक स्कूल के पास किराये के मकान में रहने वाले युवक ने मंगलवार को फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली। इंस्पेक्टर बन्नादेवी धीरेंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि मामला खुदकुशी से जुड़ा हुआ है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 03:17 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 03:17 PM (IST)
अलीगढ़ में जरा सी बात पर युवक ने फंदे पर लटककर दे दी जान
इंस्पेक्टर बन्नादेवी धीरेंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि मामला खुदकुशी से जुड़ा हुआ है।

अलीगढ़, जेएनएन। बन्नादेवी क्षेत्र के सारसौल स्थित इंडियन पब्लिक स्कूल के पास किराये के मकान में रहने वाले युवक ने मंगलवार को फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली। इंस्पेक्टर बन्नादेवी धीरेंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि मामला खुदकुशी से जुड़ा हुआ है। मौत का सही कारण जानने को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

युवक की थी दूसरी शादी  

थाना क्षेत्र के एलमपुर गढिया निवासी 35 वर्षीय विशाल कुमार मजदूरी करते थे। काफी समय से वह सारसौल स्थित इंडियन पब्लिक स्कूल के पास सतीश कुमार के मकान में किराये पर रहते थे। मां गीता देवी ने बताया कि विशाल की पहली पत्नी गायत्री पिछले साल बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। काफी बुलाने पर भी वापस न आने पर विशाल ने भांकरी निवासी रजनी से दूसरी शादी कर ली थी। रजनी भी एक महीने से अपने मायके गई हुई है और बुलाने पर भी नहीं आ रही थी। सोमवार रात विशाल ने उन्हें फोन पर बताया कि वह काम-धंधा न मिलने व पत्नी के न आने से परेशान है और अब काफी थक चुका हूं। इसलिए वह खुदकुशी कर लेगा। मां के अनुसार उन्होंने बेटे को काफी समझाया भी था।  देर रात में उसने फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली। सुबह काफी देर फोन मिलाने पर भी हीं उठा। आकर देखा तो विशाल का शव कमरे में फंदे पर लटका हुआ था। विशाल दो भाई व तीन बहनों में दूसरे नंबर का था। इंस्पेक्टर बन्नादेवी धीरेंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि मामला खुदकुशी से जुड़ा हुआ है, मौत का सही कारण जानने को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

chat bot
आपका साथी