शिक्षित होकर कर सकते समाज का नाम रोशन Aligarh news

शिक्षित व्यक्ति ही समाज का नाम रोशन कर सकता है। उक्त बातें कस्बा के आदर्श इंटर कॉलेज में लोधी समाज के संगठन लक्ष्य की संगोष्ठी के आयोजन के दौरान संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहीं। कस्बा में लोधी समाज के राष्ट्रीय संगठन लक्ष्य की संगोष्ठी का आयोजन किया गया।

By Parul RawatEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 02:21 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 02:21 PM (IST)
शिक्षित होकर कर सकते समाज का नाम रोशन Aligarh news
लोधी समाज के युवकों द्वारा बनाये संघठन के पदाधिकारियों के बीच अमरपाल सिंह लोधी व प्रहलाद पटेल

गंगीरी, जेएनएन : शिक्षित व्यक्ति ही समाज का नाम रोशन कर सकता है। उक्त बातें कस्बा के आदर्श इंटर कॉलेज में लोधी समाज के संगठन लक्ष्य की संगोष्ठी के आयोजन के दौरान संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहीं। शनिवार को कस्बा के आदर्श इंटर कॉलेज में लोधी समाज के राष्ट्रीय संगठन लक्ष्य की एक संगोष्ठी का आयोजन  किया गया।

शिक्षित होना जरूरी

मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे लक्ष्य के राष्ट्रीय अध्यक्ष आइआरएस एवं केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के निजी सचिव अमरपाल  सिंह लोधी ने संगोष्ठी में कहा कि किसी भी समाज के व्यक्ति को नौकरी प्राप्त करने के लिए सबसे पहले शिक्षित होना चाहिए। शिक्षित व्यक्ति ही अपना एवं समाज का नाम नौकरी प्राप्त कर रोशन कर सकता है। कहा कि लक्ष्य के माध्यम से समाज के व्यक्ति को शिक्षित करने के लिए भारत में नि:शुल्क कोचिंंग गएवं पुस्तकालयों का विस्तार किया जा रहा है। जनपद अलीगढ़ में तीन नि:शुल्क कोचिंंग  खोले जा चुके हैं। संगोष्ठी के दौरान लोगों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का फूल माला पहनाकर स्वागत किया।


ये रहे उपस्‍थित

इस दौरान रामचन्द्र वर्मा, सूरजपाल सिंह, भरत सिंह राजपूत, एदल सिंह, डा. सीवी ङ्क्षसह, सुनील आर्य,पीएल राजपूत, जयवीर सिंह, कुशलपाल राजपूत , शालू राजपूत, सुरेश चन्द्र राजपूत आदि मौजूद थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता भूप सिंह वर्मा तथा संचालन आकाश कुमार ने किया। 

chat bot
आपका साथी