घर से खींचकर महिलाओं को पीटा, पांच पर रिपोर्ट

हरदुआगंज थाना क्षेत्र के गांव ढसन्ना में छत पर खेल रहे बच्चे के हाथ से पड़ोसी के घर की टीन कंकड़ गिरने पर उपजे विवाद में दबंगों ने महिलाओं को जमकर पीटा जिसमें तीन महिलाएं घायल हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 01:03 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 01:03 AM (IST)
घर से खींचकर महिलाओं को पीटा, पांच पर रिपोर्ट
घर से खींचकर महिलाओं को पीटा, पांच पर रिपोर्ट

अलीगढ़ : हरदुआगंज थाना क्षेत्र के गांव ढसन्ना में छत पर खेल रहे बच्चे के हाथ से पड़ोसी के घर की टीन कंकड़ गिरने पर उपजे विवाद में दबंगों ने महिलाओं को जमकर पीटा, जिसमें तीन महिलाएं घायल हो गई। इसकी रिपोर्ट पांच भाइयों के विरुद्ध दर्ज की गई है। हरदुआ देहात के माजरा ढसन्ना निवासी दिनेश कुमार ने बताया कि 13 जून को सभी भाई मजदूरी को गए थे, घर पर महिलाएं थीं। शाम के समय खेल रहे आठ वर्षीय बेटे के हाथ से छूटकर कंकड़ पड़ोसी गजराज सिंह के घर में पड़ी टीन पर जा गिरा। इसी बात पर पड़ोसी प्रेमपाल गाली देने लगा, विरोध किया तो प्रेमपाल, विजय, पप्पू, मुकेश, रवि ने घर से खींचकर महिलाओं को जमकर पीटा। पिटाई से सीमा पत्नी ऋषिपाल, रेनू पत्नी यज्ञपाल व दिनेश की पत्नी सीमा घायल हो गई। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा। दिनेश ने बताया कि सीमा व ऋषिपाल की हालत गंभीर है, जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने प्रेमपाल, विजय, पप्पू, मुकेश व रवि के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

महिला पर चाकू से हमला, रिपोर्ट

संसू, पिसावा : गांव सहजपुरा निवासी यूसुफ खान ने थाने में तहरीर दी थी कि गांव के ही निजाकत, सदाकत, जमशेद व शबाना आदि ने उसकी पत्नी से मारपीट कर चाकू से हमला कर दिया है, जिसमें पुलिस ने उक्त लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपित पक्ष का कहना है कि उनके परिवार को पुराने विवाद के चलते उक्त लोग बार-बार मुकदमे दर्ज कराकर प्रताड़ित कर रहे हैं। उनके साथ अन्याय किया जा रहा है। शुक्रवार को एसएसपी से मिल कर न्याय की गुहार लगाएंगे।

chat bot
आपका साथी