पानी को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन, नारेबाजी

अलीगढ़: एक बार फिर जापानी कंपनी तौशिबा व कासिमपुर परियोजना प्रशासन की हठधर्मिता के खिलाफ

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Mar 2018 12:49 AM (IST) Updated:Wed, 07 Mar 2018 12:49 AM (IST)
पानी को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन, नारेबाजी
पानी को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन, नारेबाजी

अलीगढ़: एक बार फिर जापानी कंपनी तौशिबा व कासिमपुर परियोजना प्रशासन की हठधर्मिता के खिलाफ रामपुर गाव की महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा। पेयजल संकट को लेकर मंगलवार की सुबह आठ बजे तौशिबा के गेट पर जाम लगाकर जमकर नारेबाजी की। आरोप है कि अधिकारी पानी के टैंकर तक नहीं भेज रहे हैं।

ग्राम प्रधान पानी की समस्या को अनदेखा कर रहा हैं। कुछ दिनों पहले भी पानी की समस्या को लेकर महिलाओं ने जाम लगाया था, लेकिन पुलिस व अधिकारियों ने झूठे आश्वासन देकर शांत कर दिया था। आएदिन लगने वाले जाम प्रदर्शन से नव निर्माण परियोजना का काम भी प्रभावित होता है। वैसे भी यह काम छह माह से देर से चल रहा है।

कुछ दिनों पहले लखनऊ से 660 मेगावाट यूनिट का औचक निरीक्षण को आए प्रबंधक निदेशक भी धीमे चल रहे कार्य को देखकर बिफर गए थे और कंपनी व परियोजना प्रबंधन से साफ शब्दों मे कड़े निर्देश देकर गए थे कि परियोजना का कार्य समय से पूरा हो। मगर, निर्देशों के बाद भी तौशिबा कंपनी व परियोजना के अधिकारियों की कार्यशैली में कोई सुधार नहीं आया।

कासिमपुर चौकी इंचार्ज योगेंद्र सिंह थामा ने तौशिबा कंपनी व परियोजना प्रबंधन के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर पानी की समस्या को जल्द से जल्द खत्म करने की कहकर तीन घटे से लगा जाम खुलवाया।

chat bot
आपका साथी