घर में घुसकर महिलाओं से की छेड़छाड़, मारपीट कर लूट ले गए तीन लाख रुपए Aligarh news

गांव बलीपुर निवासी एक व्यक्ति का कहना है कि गांव के ही गिर्राज सिंह पुत्र सरदार सिंह मुकेश उर्फ बाबू प्रेमपाल पुत्रगण डंबर सिंह रवि कुमार पुत्र योगेंद्र सिंह विगत दो मार्च की रात्रि नौ बजे को हलाबर होते हुए घर में घुस आए।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 01:45 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 01:45 PM (IST)
घर में घुसकर महिलाओं से की छेड़छाड़, मारपीट कर लूट ले गए तीन लाख रुपए Aligarh news
कोतवाली क्षेत्र के गांव बलीपुर में गांव के ही दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट और लूटपाट की।

इगलास, जेएनएन : कोतवाली क्षेत्र के गांव बलीपुर में गांव के ही दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट की। आरोप है कि महिला से छेड़छाड़ करते हुए आरोपित तीन लाख रुपये लूट कर ले गए।

दो मार्च की घटना

गांव बलीपुर निवासी एक व्यक्ति का कहना है कि गांव के ही गिर्राज सिंह पुत्र सरदार सिंह, मुकेश उर्फ बाबू, प्रेमपाल पुत्रगण डंबर सिंह, रवि कुमार पुत्र योगेंद्र सिंह विगत दो मार्च की रात्रि नौ बजे को हमलावर होते हुए घर में घुस आए। पीडि़ता का कहना है कि आरोपितों ने उसकी पुत्रवधु के साथ छेड़छाड़ की। जब उसने अपनी पत्नी के साथ पुत्रवधु को बचाने का प्रयास किया तो सभी के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं वह घर में रखे तीन लाख रुपये लूट कर ले गए। शोर सुनकर ग्रामीणों के आने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पीड़ित का कहना है कि इस संबंध में कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। उसने कप्तान से मिलकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई थी। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि घटना के संबंध में आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी