फंदे से लटकता मिला महिला का शव, मायके पक्ष ने लगाया हत्‍या का आरोप Aligarh news

अलीगढ़ जागरण संवाददाता । अतरौली के मोहल्ला बरौलिया टोला में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला की मौत की सूचना पाकर मायके पक्ष आए लोगों ने ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दे दी।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 03:35 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 03:35 PM (IST)
फंदे से लटकता मिला महिला का शव, मायके पक्ष ने लगाया हत्‍या का आरोप Aligarh news
बरौलिया टोला निवासी 35 वर्षीय नीरेश देवी पत्नी विजय सिंह का फाइल फोटो।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता । अतरौली के मोहल्ला बरौलिया टोला में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला की मौत की सूचना पाकर मायके पक्ष आए लोगों ने ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मायके पक्ष ने लगाया हत्‍या का आरोप

कस्बा के मोहल्ला बरौलिया टोला निवासी 35 वर्षीय नीरेश देवी पत्नी विजय सिंह की सोमवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत की सूचना पाकर मायके पक्ष से तमाम लोग बेटी के ससुराल पहुंचे। जहां उन्होंने ससुरालियों पर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाते हुए सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के भाई तरुण कुमार पुत्र मोतीलाल निवासी शाहगढ़ ने बताया कि बहन के साथ आए दिन उसके ससुरालीजन दहेज के लिए मारपीट और प्रताड़ित करते रहते थे। ससुरालीजनों ने सोमवार की शाम को भी बहन के साथ मारपीट करते हुए कमरे में लगे पंखे से रस्सी के फंदे लटकाते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। मृतका का विवाह 14 वर्ष पूर्व हुआ था। महिला एक बेटा एक बेटी की मां थी।

चार्जर लेने के बहाने किशोरी से छेड़खानी

छर्रा, अलीगढ।  कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया है कि रविवार की शाम घर के लोग पडौस में एक कार्यक्रम में गए थे। घर पर उसकी चौदह वर्षीय पुत्री मौजूद थी। तभी मौका पाकर गांव का ही युवक विकास मोबाइल का चार्जर लेने के बहाने घर में घुस आया। घर में पुत्री को अकेला पाकर युवक ने उसे जबरन पकड़ लिया और छेडछाड़ करने लगा। लडकी की चीख पुकार सुनकर उसकी भाभी दौड कर मौके पर पहुंची। तो भाभी को आता देख युवक धमकी देते हुए मौके से भाग गया। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। घटना की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी