युवती को तंग करने वाले युवती को पीटा, फिर हुआ ये सब Aligarh news

उत्‍‍‍‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के श्याम नगर में शुक्रवार रात युवती को तंग करने वाले मनचले की लोगों ने धुनाई कर दी। युवक के सिर पर गंभीर चोट आई है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 11:58 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 11:58 PM (IST)
युवती को तंग करने वाले युवती को  पीटा, फिर हुआ ये सब Aligarh news
युवती को तंग करने वाले युवती को पीटा, फिर हुआ ये सब Aligarh news

अलीगढ़ जेएनएन: उत्‍‍‍‍तर प्रदेश  के जनपद अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के श्याम नगर में शुक्रवार रात युवती को तंग करने वाले मनचले की लोगों ने धुनाई कर दी। युवक के सिर पर गंभीर चोट आई है। इलाके की एक युवती को कई दिनों से एक युवक पीछा कर परेशान करता था। शुक्रवार को युवक ने किशोरी के जरिये प्रेम पत्र भिजवा दिया। शुक्रवार रात युवक फिर से पीछा करने लगा। आरोप है कि छेड़छाड़ की, तभी स्वजनों ने पिटाई कर दी। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस प्रमेंद्र कुमार ने बताया कि युवक के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की गई है।  

युवती को भेजा मैसेज 

इसी तरह क्वार्सी चौराहे के पास रहने वाली युवती के मोबाइल फोन पर रामघाट रोड स्थित दवा की दुकान पर काम करने वाले युवक ने एसएमएस भेज दिया। स्वजनों ने युवक को पकड़कर पीट डाला और पुलिस के हवाले कर दिया।

अलीगढ़ में आइ्रजी ने दारोगा को किया निलंबित

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में थाना क्वार्सी थाने के दारोगा को ईद पर ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर आइजी दीपक रतन ने निलंबित कर दिया है। आइजी शनिवार को शहर भ्रमण पर थे। क्वार्सी क्षेत्र में उन्हें एक ड्यूटी प्वांइट पर तैनात दारोगा अफसर अली गायब मिले। आइजी ने नाराजगी जताते हुए एसएसपी मुनिराज को दारोगा को निलंबित करने के निर्देश दिए। एसएसपी ने दारोगा अफसर अली को निलंबित कर दिया।

लॉकडाउन उल्लंघन के आरोप मेंमुकदमा, 978 वाहनों के चालान

पुलिस ने रविवार को लॉकडाउन उल्लंघन में थाना बन्नादेवी में एक मुकदमा दर्ज किया।  978 वाहनों के ई-चालान किए गए, जिनसे 9.14 लाख रुपये का जुर्माना किया गया। लॉकडाउन के दौरान पुलिसकर्मी बिना मास्क निकलने वाले लोगों को रोककर कड़ी हिदायत देते नजर आए। 

chat bot
आपका साथी