Molestation in Aligarh : मोबाइल लेने गई महिला ने दुकानदार पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

जनपद अलीगढ़ के जट्टारी टप्पल क्षेत्र के एक गांव में महिला ने दुकानदार पर छेड़छाड़ व विरोध करने पर मारपीट का आरोप लगाया है। मामले की जांच इलाका पुलिस ने शुरू कर दी है। इसके अलावा अन्‍य घटना में महिला ने युवक पर बदसुलूकी का आरोप लगाया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 04:42 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 04:42 PM (IST)
Molestation in Aligarh : मोबाइल लेने गई महिला ने दुकानदार पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप
महिला ने दुकानदार पर छेड़छाड़ व विरोध करने पर मारपीट का आरोप लगाया है।

अलीगढ़, जेएनएन। जनपद अलीगढ़ के जट्टारी  टप्पल क्षेत्र के एक गांव में महिला ने दुकानदार पर छेड़छाड़ व विरोध करने पर मारपीट का आरोप लगाया है। मामले की जांच इलाका पुलिस ने शुरू कर दी है। इसके अलावा अन्‍य घटना में महिला ने युवक पर बदसुलूकी का आरोप लगाया है। 

महिला ने ये लगाए आरोप

महिला का आरोप है कि दुकान पर जाकर मोबाइल को मांगने लगी। दुकानदार ने मोबाइल देने के लिए अंदर बुला लिया और बुरी नियत से जबरदस्ती कर मुझ से छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर मारपीट करने लगा । मैंने इसका विरोध किया तो उसने मेरे साथ गाली गलौज कर कपड़े फाड़ दिए। शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए। पीड़ित ने दुकानदार के खिलाफ थाने में नामजद तहरीर दे दी है। थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह पवार  ने बताया कि जांच चल रही है, जो सत्यता होगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। इससे पूर्व में भी छेड़खानी के कई मामले हो चुके हैं।

युवक ने शराब पीकर की गाली गलौज 

टप्पल क्षेत्र के एक गांव में बीती रात महिला ने गांव के ही युवक पर गाली गलौज देने का आरोप लगाया है। युवक महिला के घर के दरवाजे पर शराब पीकर गाली गलौज करने लगा, जिसका महिला ने विरोध किया। महिला ने बताया विरोध करने पर युवक ने कपड़े फाड़ दिए। जिसकी शिकायत मैंने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह पंवार ने बताया की दोनों पक्षों में मारपीट का मामला है /। छेड़छाड़ की कोई घटना नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी