अलीगढ़ में क्लीनिक में घुसकर महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर कपड़े फाड़े

क्वार्सी क्षेत्र का मामला निकाह न करने पर तेजाब डालने की धमकी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 07:12 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 07:12 PM (IST)
अलीगढ़ में क्लीनिक में घुसकर महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर कपड़े फाड़े
अलीगढ़ में क्लीनिक में घुसकर महिला से छेड़छाड़, विरोध करने पर कपड़े फाड़े

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : क्वार्सी क्षेत्र के धौर्रा माफी स्थित क्लीनिक में घुसकर मनचले ने संचालिका के साथ छेड़छाड़ कर दी। विरोध पर उसके साथ मारपीट कर दी और कपड़े तक फाड़ डाले। आरोप है कि संप्रदाय विशेष का युवक डाक्टर पर निकाह करने का दबाव बना रहा है और बात न मानने पर एसिड अटैक की धमकी दे रहा है।

क्वार्सी इलाके की एक युवती की धौर्रा माफी में क्लीनिक है। संचालिका के अनुसार इलाके के ही एक संप्रदाय विशेष के युवक का क्लीनिक में तीन साल से आना-जाना है। आरोपित उस पर निकाह करने का दबाव बना रहा है। बात न मानने पर एसिड अटैक की धमकी दे रहा है। युवक सोमवार को क्लीनिक पर पहुंचा और छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और कपड़े तक फाड़ डाले। शोर मचाने पर आरोपित धमकी देते हुए भाग गया। फिर रात में क्लीनिक पर पहुंच गया और आग लगाने का प्रयास किया। पीड़िता ने आरोपित की हरकत को देखकर पुलिस बुला ली, तब वह वहां से भागने में सफल रहा। महिला के साथ की गई इस हरकत और एसिड फेंकने की दी गई धमकी से लोगों में रोष है। उन्होंने चेतावनी दी है कि आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई है तो शहर की शांति व्यवस्था को खतरा पैदा हो सकता है। ऐसे लोगों के कारण ही महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। वे महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करते हैं। अश्लील टिप्पणी करते हैं। अभियान चलाकर पुलिस को ऐसे लोगों को चिह्नित करना चाहिए और मुकदमा दर्ज कर जेल भेज देना चाहिए। भाजपा की सरकार में भी अगर ऐसे असामाजिक तत्व काबू में नहीं आए तो फिर कब आएंगे।

इंस्पेक्टर क्वार्सी विजय सिंह ने बताया कि संचालिका ने इलाके के ही कसूर अपार्टमेंट चौथी मंजिल निवासी मुनव्वर खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी