अलीगढ़ में राजमिस्त्री की हत्या में महिला हिरासत में, जांच में जुटी पुलिस Aligarh news

गांधीपार्क क्षेत्र के अलीनगर पर सड़क किनारे हुई राजमिस्त्री ठेकेदार नीरज कुमार की हत्या के मामले में उसकी महिला मित्र उसकी बेटी व दामाद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ की जा रही है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 05:58 AM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 08:15 AM (IST)
अलीगढ़ में राजमिस्त्री की हत्या में महिला हिरासत में, जांच में जुटी पुलिस Aligarh news
ठेकेदार की हत्‍या में महिला मित्र उसकी बेटी व दामाद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। गांधीपार्क क्षेत्र के अलीनगर पर सड़क किनारे हुई राजमिस्त्री ठेकेदार नीरज कुमार की हत्या के मामले में उसकी महिला मित्र उसकी बेटी व दामाद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ की जा रही है। पुलिस हर पहलू की जांच भी की जा रह है, ताकि सच्चाई सामने आ सके। हालांकि पुलिस के हाथ अभी कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लग सका है।

अलीनगर के पास मिला था शव

गांधीपार्क क्षेत्र के डोरी नगर निवासी 55 वर्षीय नीरज सिंह राजमिस्त्री ठेकेदार थे। स्वजन के अनुसार महुआखेड़ा क्षेत्र के सूर्य सरोवर में एक मकान पर निर्माण कार्य चल रहा है। लेबर का हिसाब करने को राजमिस्त्री पेमेंट लेकर घर आए थे। कुछ देर बाद भुगतान करने जाने की कहकर निकले थे। देर रात तक वे घर नहीं पहुंचे। मोबाइल फोन भी बंद जाने लगा। स्वजन रात भर उन्हें तलाशते रहे। सुबह अलीनगर के पास राजमिस्त्री नीरज का शव मिला। पुलिस पहले इस घटना को सड़क हादसा मानकर चल रही थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मे गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई। इस मामले में राजमिस्त्री की पत्नी नीलेश देवी ने कुंवरनगर की प्रेमवती देवी उसकी बेटी व दामाद राजू पर हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पत्‍नी ने लगाये महिला मित्र से करीबी संबंध के आरोप

आरोप है कि प्रेमवती देवी महिला मित्र थी और पिछले कई सालों से उसके करीबी संबंध थे। इसका उसकी बेटी व दामाद विरोध करते थे। पिछले दिनों इसको लेकर तीनों में विवाद भी हुआ था। आरोप है कि राजमिस्त्री घर से पैसे लेकर निकले थे। इन्हीं पैसों के लालच में तीनों ने मिलकर नीरज सिंह की पहले गला दबाकर हत्या कर दी। फिर शव को ले जाकर अलीनगर के पास सड़क किनारे फेंक दिया। सीओ बन्नादेवी मोहसिन खान ने बताया कि आरोपित महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जो आरोप लगाए गए हैं सभी पर काम किया जा रहा है। उम्मीद है जल्द इस केस का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी