अलीगढ़ में गृह क्लेश के चलते महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

अलीगढ़ जासं थाना क्षेत्र के गांव पल्सेडा में गृह क्लेश के चलते एक महिला ने पंखे से लटक कर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 09:23 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 09:23 PM (IST)
अलीगढ़ में गृह क्लेश के चलते महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
अलीगढ़ में गृह क्लेश के चलते महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

अलीगढ़, जासं : थाना क्षेत्र के गांव पल्सेडा में गृह क्लेश के चलते एक महिला ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली।

गांव निवासी युवक राजू व उसकी पत्नी मंजू में किसी बात को लेकर सोमवार की शाम विवाद हो गया था। इसके बाद राजू खेत पर लांक निकालने चला गया। मंजू घरेलू कामों में लग गई। कुछ देर बाद मंजू अपने कमरे में चली गई और काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकली। इसके बाद परिजनों ने जंगले से झांक कर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। मंजू पंखे पर फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मंजू ने अपने पीछे तीन बच्चों को रोते बिलखते छोड़ा है।

वहीं मडराक में मंगलवार की शाम को आगरा रोड पर शराब के नशे में दो युवकों में मारपीट हो गई, जिससे एक युवक घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों युवकों को थाने ले आई। यहां दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

मडराक थाना क्षेत्र के नगला मंदिर निवासी राकेश पुत्र हरिकिशन सूरज पुत्र बहोरी लाल मंगलवार की शाम को आगरा रोड पर किसी बात को लेकर दोनों में गाली-गलौज के साथ मारपीट शुरू हो गई। स्थानीय लोगों ने दोनों को अलग कर शांत कर दिया, लेकिन एक युवक ने दूसरे युवक के सिर में ईट मारकर घायल कर दिया। थाने में दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।

chat bot
आपका साथी