सरसों की पेराई करते समय स्पेलर की चपेट में आने से महिला की मौत Aligarh news

लोगो के मुताविक स्पेलर में जहां से खल निकलती है वहां कचड़ा आने के कारण खल आना रुक गया जिसे महिला हाथ डाल कर साफ करने की कोशिश कर रही थी। हाथ में कड़ा होने के कारण उसमें कड़ा फंस गया और स्पेलर ने हाथ को खींच लिया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 04:52 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 05:46 PM (IST)
सरसों की पेराई करते समय स्पेलर की चपेट में आने से महिला की मौत Aligarh news
पेराई करते समय हादसे का शिकार हुई रज्‍जो देवी का फाइल फोटो।

अलीगढ़, जेएनएन : गोरई में सरसों पेरते समय स्पेलर के रोलर में आने से महिला का हाथ उखड़ गया। हॉस्पिटल ले जाते समय महिला की मौत हो गई।

हाथ का कड़ा फंसने से हुआ हादसा

कस्बा के गांव वांस सुदामा निवासी चोबसिंह ने अपने खेत पर मकान बना कर सरसों के तेल के कारोबार के लिए करीब दो वर्ष पूर्व स्पेलर लगाया था जिसको परिवार की महिलाए भी चलाने में मदद करतीं थी सोमवार की दोपहर पत्नी रज्जो देवी (56) गांव के ही रवेंद्र सिंह की सरसों की पेराई कर रही थीं । लोगो के मुताविक स्पेलर में जहां से खल निकलती है वहां कचड़ा आने के कारण खल आना रुक गया, जिसे महिला हाथ डाल कर साफ करने की कोशिश कर रही थी। हाथ में कड़ा होने के कारण उसमें कड़ा फंस गया और स्पेलर ने हाथ को खींच लिया। महिला की चीख निकलने पर वहीं मौजूद रवेंद्र और योगेंद्र सिंह ने स्पेलर का स्विच ऑफ कर दिया, लेकिन तब तक महिला के हाथ शरीर से अलग हो गया। स्‍वजन उन्‍हें  हॉस्पिटल ले जा रहे थे लेकिन रास्‍ते में महिला ने दम तोड़ दिया।  

chat bot
आपका साथी