ट्रक से कुचलकर महिला की मौत

अलीगढ़ : टप्पल थाना क्षेत्र में रायपुर के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिस

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Apr 2018 08:30 AM (IST) Updated:Fri, 27 Apr 2018 08:30 AM (IST)
ट्रक से कुचलकर महिला की मौत
ट्रक से कुचलकर महिला की मौत

अलीगढ़ : टप्पल थाना क्षेत्र में रायपुर के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर पीछे बैठी महिला की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई।

रुखसार (37) पत्‍‌नी शरीफ खां निवासी फिरोजपुर मेव थाना पुन्हाना जिला नूंह मेवात फिरोजपुर से उदला अलीगढ़ से गुरुवार को दोपहर में अपने देवर असलम के साथ बाइक पर बैठकर जा रही थी। अलीगढ़ पलवल रोड पर गाव रायपुर के निकट पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वह बाइक से गिर गई और महिला को ट्रक ने कुचल दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। राहगीरों ने ट्रक को पकड़ लिया। चालक फरार हो गया। दुर्घटना की सूचना थाना टप्पल में दी गई। थाना पुलिस ने ट्रक को थाने में खड़ा कर लिया है। इस मामले में असलम पुत्र यामीन निवासी फिरोजपुर थाना पुन्हाना जिला नूंह ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

अज्ञात वाहन से युवक

की मौत, नहीं हुई शिनाख्त

अकराबाद : थाना क्षेत्र में पनेठी गंगीरी रोड पर बाबा ईंट भट्ठा के सामने गुरुवार सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि युवक नशे की हालत में सड़क पार कर रहा था। उसी समय किसी वाहन की चपेट में आ गया। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। वहीं कुछ लोगों ने बताया है कि हादसे से पहले युवक ने बताया था उसे वाहन चालक शराब के नशे में होने के कारण उतार गया था। पुलिस उसके गाव व नाम पता लगाने के प्रयास में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी