अलीगढ़ में गृह क्लेश के चलते महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी Aligarh news

गांव निवासी युवक राजू व उसकी पत्नी मंजू में किसी बात को लेकर सोमवार की शाम विवाद हो गया था। इसके बाद राजू खेत पर लांक निकालने चला गया। मंजू घरेलू कामों में लग गई। कुछ देर बाद मंजू अपने कमरे में चली गई ।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 12:56 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 01:20 PM (IST)
अलीगढ़ में गृह क्लेश के चलते महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी Aligarh news
पल्सेडा में गृह क्लेश के चलते एक महिला ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली।

अलीगढ़, जेएनएन : थाना क्षेत्र के गांव पल्सेडा में गृह क्लेश के चलते एक महिला ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली।

तीन बच्‍चों को छोड़ गयी बिलखता

गांव निवासी युवक राजू व उसकी पत्नी मंजू में किसी बात को लेकर सोमवार की शाम विवाद हो गया था। इसके बाद राजू खेत पर लांक निकालने चला गया। मंजू घरेलू कामों में लग गई। कुछ देर बाद मंजू अपने कमरे में चली गई और काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकली। इसके बाद परिजनों ने जंगले से झांक कर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। मंजू पंखे पर फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मंजू ने अपने पीछे तीन बच्चों को रोते बिलखते छोड़ा है। 

नशे में दो युवकों में मारपीट

वहीं मडराक में मंगलवार की शाम को आगरा रोड पर शराब के नशे में दो युवकों में मारपीट हो गई, जिससे एक युवक घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों युवकों को थाने ले आई। यहां दोनों पक्षों में समझौता हो गया। मडराक थाना क्षेत्र के नगला मंदिर निवासी राकेश पुत्र हरिकिशन सूरज पुत्र बहोरी लाल मंगलवार की शाम को आगरा रोड पर किसी बात को लेकर दोनों में गाली-गलौज के साथ मारपीट शुरू हो गई। स्थानीय लोगों ने दोनों को अलग कर शांत कर दिया, लेकिन एक युवक ने दूसरे युवक के सिर में ईंट मारकर घायल कर दिया। थाने में दोनों पक्षों में समझौता हो गया है। 

chat bot
आपका साथी