अलीगढ़ के अतरौली में महिला पर कमरे में हमला, गेट पर आकर दम तोड़ा

पीआरडी जवान की हत्या से क्षेत्र में दहशत है। पुलिस आरोपित की तलाश में लगी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 01:45 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 01:45 AM (IST)
अलीगढ़ के अतरौली में महिला पर कमरे में हमला, गेट पर आकर दम तोड़ा
अलीगढ़ के अतरौली में महिला पर कमरे में हमला, गेट पर आकर दम तोड़ा

जासं, अलीगढ़ : अतरौली के स्टेडियम में सोमवार को दिनदहाड़े पीआरडी जवान की हत्या से क्षेत्र में दहशत है। पुलिस आरोपित की तलाश में लगी है। मौके से मिले साक्ष्यों के आधार पर माना जा रहा है कि वारदात एक ही व्यक्ति ने की है। पहले कमरे में महिला ताबड़तोड़ वार किए। महिला ने हिम्मत नहीं हारी और आरोपित से भिड़ गई। इसके बाद बाहर भागकर जान बचाने की भी कोशिश की। लेकिन, गेट पर आकर दम तोड़ दिया। फोरेंसिक टीम को महिला के हाथ से किसी के बाल भी मिले हैं।

छर्रा रोड स्थित स्टेडियम में रोज युवा मैच खेलने के लिए आते हैं। लेकिन, तकरीबन साढ़े नौ बजे के बाद स्टेडियम खाली रहता है। सुरक्षा की ²ष्टि से दो होमगार्डों की तैनाती रहती है। घटना के समय भी कोतवाली के दो होमगार्ड की ड्यूटी लगी हुई थी। इसके बावजूद दिनदहाड़े हुई इस घटना से लोगों में दहशत और आक्रोश भी है। एसएसपी, एसपी सिटी, सीओ घटनास्थल पहुंचे तो कई बातें सामने आईं। पुलिस के मुताबिक, घटना साढ़े 10 और 11 बजे के बीच की है। आरोपित 10-15 मिनट ही रुका होगा। चूंकि महिला और आरोपित दोनों एक दूसरे को जानते थे तो उसके आने पर भी महिला ने विरोध नहीं किया। लेकिन, आरोपित पूरी योजना के साथ उसी वक्त आया, जब महिला अकेली थी। कमरे में उस पर वार किए। महिला जान बचाकर बाहर की तरफ आई लेकिन, गेट के पास दम तोड़ दिया। पुलिस को चारपाई, जमीन व गेट के पास खून के निशान मिले हैं। इधर, आरोपित महिला को चाकू से गोदने के बाद पीछे दीवार से फांदकर खेत की तरफ भाग गया।

आधा किलोमीटर दूर है घर

जिस युवक को मुकदमे में नामजद किया गया है, उसका घर स्टेडियम से आधा किमी है। वहीं महिला के पति की दुकान के पड़ोस में ही आरोपित कपड़े की दुकान चलाता है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है।

मुंह बोली मामी थी ब्रजेश

पुलिस की जांच में पता चला है कि ब्रजेश आरोपित की मुंह बोली मामी थी। दोनों के बीच फोन पर भी बातें होती थीं। बीते दिनों सतीश और महिला का झगड़ा भी हुआ था। संभावना है कि झगड़े के बाद से ही आरोपित ने हत्या की योजना बना ली थी।

ग्रामीणों ने किया हंगामा

महिला की मौत की सूचना पाकर स्वजन व तमाम ग्रामीण आ गए। बताया जा रहा है कि एसपी देहात ने स्वजन, ग्रामीणों व मीडिया कर्मियों को स्टेडियम से बाहर निकलवा दिया। इस पर ग्रामीणों ने गुस्सा भी जताया और हंगामा किया। छर्रा रोड पर जाम लगाने की भी कोशिश की।

chat bot
आपका साथी