जमीन के विवाद में घर में घुसकर महिला व उसके बेटों से मारपीट, चार घायल Aligarh news

इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव रामपुर में जमीन के विवाद को लेकर दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट की। घटना में महिला सहित चार लोग घायल हो गई। पुलिस ने घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज की है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 02:29 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 02:44 PM (IST)
जमीन के विवाद में घर में घुसकर महिला व उसके बेटों से मारपीट, चार घायल Aligarh news
गलास कोतवाली क्षेत्र के गांव रामपुर में जमीन के विवाद को लेकर दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट की।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव रामपुर में जमीन के विवाद को लेकर दबंगों ने घर में घुसकर मारपीट की। घटना में महिला सहित चार लोग घायल हो गई। पुलिस ने घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज की है।

घायलों को इलाज के लिए अलीगढ़ भेजा गया

गांव रामपुर निवासी सुरेश पुत्र श्रीकृष्ण का कहना है कि शनिवार की सुबह 11 बजे गांव के ही श्रीनिवास पुत्र रामकिशोर, सुरेंद्र व केके पुत्रगण श्रीनिवास, विजय व राकेश पुत्रगण जगदीश, हरवंश पुत्र श्यामसुंदर, जुमना पुत्र रामवीर, दीपक पुत्र जमुना हाथों में लाड, फावडा, सरिया लेकर हमलावर होते हुए घर में घुस आए। आरोपित उससे जमीन को लेकर रंजिश मानते हैं। घर में घुसकर आरोपित गाली गलौज करने लगे विरोध करने पर एकराय होकर मारपीट की। शोरगुल सुनकर एकत्रित हुए ग्रामीणों ने उन्हें बचाया। आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। मारपीट में वादी, उसकी पत्नी निहाल देवी, बेटा पवन व रामप्रकाश को गंभीर चोटे आई हैं। घटना के बाद कोतवाली पहुंच पीडि़तों ने पुलिस को अवगत कराया। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। घटना की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भेजा गया था। उन्हें इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर किया गया है।

chat bot
आपका साथी