अलीगढ़ में सर्राफ की दुकान से लाखों के जेवर लेकर महिला फरार

पुलिस हुलिया के आधार पर इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 02:17 AM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 02:17 AM (IST)
अलीगढ़ में सर्राफ की दुकान से लाखों के जेवर लेकर महिला फरार
अलीगढ़ में सर्राफ की दुकान से लाखों के जेवर लेकर महिला फरार

जासं, अलीगढ़ : सासनीगेट क्षेत्र के मोहल्ला नगला पला रोड से शनिवार को सर्राफ की दुकान से शातिर महिला झांसा देकर लाखों रुपये के जेवर लेकर फरार हो गई। घटना के बाद दुकानदार के होश उड़ गए। काफी तलाशने पर भी महिला का सुराग नहीं लग सका है। पुलिस हुलिया के आधार पर इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

सासनीगेट के मोहल्ला ईशा नगर निवासी बंटी वर्मा की नगला पला में सोनी ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। दोपहर के वक्त बंटी के पास महिला कुछ खरीदारी करने की बात कहकर जेवर देखने लगी। दुकानदार ने महिला को कई जेवर दिखाए। महिला ने काउंटर पर रखे डिब्बे में रखे जेवर निकाल लिए और बैग में रख लिया। फिर जेवर पसंद न आने की कहकर बाइक पर अपने साथी के साथ चली गई। महिला के जाने के कुछ देर बाद दुकानदार को जेवरों से भरा एक डिब्बा गायब मिला तो होश उड़ गए। महिला को पड़ोसियों की मदद से काफी तलाशा, लेकिन पता नहीं चल सका। पीड़ित दुकानदार के अनुसार गायब जेवरों की कीमत करीब ढाई लाख रुपये है। सूचना पर इलाका पुलिस भी पहुंच गई और हुलिया के आधार पर महिला की तलाश शुरू कर दी। सासनीगेट इंस्पेक्टर पंकज कुमार ने बताया कि पीड़ित ने तहरीर दी है। दुकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध महिला कैद हुई है, जिसकी पहचान कराकर पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

......

अचलताल दाऊजी मंदिर से चोरी, श्रद्धालुओं में रोष

जासं, अलीगढ़ : गांधीपार्क क्षेत्र के अचलताल स्थित दाऊजी मंदिर को चोरों ने शनिवार को निशाना बना लिया। ताले तोड़कर हजारों की नकदी व सामान ले गए। घटना को लेकर श्रद्धालुओं में रोष है।

अचलताल पर दाऊजी का प्राचीन मंदिर है। चोरों ने दिनदहाड़े मंदिर के ताले तोड़ डाले। यहां से पीतल का दीपक, घंटा आदि के साथ दानपात्र भी ले गए। संध्या आरती के लिए मंदिर के पुजारी भैंरोदत्त पांडेय पहुंचे तो मंदिर का ताला टूटा देखा। अंदर सामान अस्त-व्यस्त पड़ा था। मंदिर में चोरी की घटना को लेकर तमाम श्रद्धालु भी आ गए। उन्होंने घटना को लेकर रोष जताया और कहा कि इलाका पुलिस की लापरवाही से आए दिन चोरी की घटनाएं हो रही हैं। एक सप्ताह पहले मंदिर के पास ही गोदाम में चोरी हो चुकी है। इस संबंध में मंदिर के पुजारी की ओर से थाने में तहरीर दी गई है। गांधीपार्क इंस्पेक्टर वंशीधर पांडे ने बताया कि जल्द चोरों को पकड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी