पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के खिलाफ दुष्कर्म के मामले में गवाह को मिली धमकी, एसएसपी से शिकायत Aligarh news

पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के खिलाफ दुष्कर्म के मामले में गवाह महावीर पार्क निवासी को इंटरनेट मीडिया पर धमकी दी गई है। आरोप है कि मुरादाबाद के एक युवक पोस्ट डालकर उनके संबंध में गलत बातें लिखीं हैं जिनसे उनकी छवि धूमिल हुई है।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 05:18 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 05:18 PM (IST)
पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के खिलाफ दुष्कर्म के मामले में गवाह को मिली धमकी, एसएसपी  से शिकायत Aligarh news
दुष्कर्म के मामले में गवाह महावीर पार्क निवासी को इंटरनेट मीडिया पर धमकी दी गई है।

अलीगढ़, जेएनएन। पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के खिलाफ दुष्कर्म के मामले में गवाह महावीर पार्क निवासी को इंटरनेट मीडिया पर धमकी दी गई है। आरोप है कि मुरादाबाद के एक युवक पोस्ट डालकर उनके संबंध में गलत बातें लिखीं हैं, जिनसे उनकी छवि धूमिल हुई है। इस संबंध में क्वार्सी थाने में दो लोगों के खिलाफ धमकाने व आइटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। लेकिन गवाह का कहना है कि पुलिस ने गवाह को धमकाने की धारा 195ए नहीं लगाई। इसे लेकर गवाह ने शुक्रवार को एसएसपी से भी शिकायत की। 

यह है मामला

महिला गवाह ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि 12 व 13 जनवरी को रवि शर्मा नाम के शख्स ने इंटरनेट मीडिया पर उनके संबंध में घिनौनी पोस्ट की है। इसमें पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के केस में गवाही का भी जिक्र है। पोस्ट में उन्हें व उनके पिता के संबंध में आपत्तिजनक बातें कहीं गई हैं। उनके परिवार तक के लिए कहा गया कि पुराना धंधा है और इसी तरह के लोगों को झूठे केसों में फंसाकर रकम ऐंठते हैं। ये लोग फोन पर भी लगातार धमकियां दे रहे हैं। धमकी दी जा रही है कि गायत्री प्रजापति मामले में नहीं हटे तो परिणाम अच्छे नहीं होंगे। इधर, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। अंशु का कहना है कि पुलिस ने धमकाने की धारा लगाई है, जबकि वह एक बड़े मामले में गवाह हैं। ऐसे में गवाह को धमकाने की धारा लगनी चाहिए, जिसमें तुरंत गिरफ्तारी का प्रावधान है। गवाह  ने शुक्रवार को एसएसपी को पत्र सौंपकर धारा बढ़ाने की मांग की है। 

chat bot
आपका साथी