जरा सी बात पर पत्‍नी ने बुला ली पुलिस, फिर हुआ ये सब Hathras News

उत्‍तर प्रदेश के जनपद हाथरस की कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के एक गांव में जरा सी बात पर पत्‍नी को ऐसा गुस्‍सा आ गया कि उसने पुलिस बुला ली। फिर घर में जो हुआ वो आसपास के लोग भी जान गए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 09:17 AM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 12:45 PM (IST)
जरा सी बात पर पत्‍नी ने बुला ली पुलिस, फिर हुआ ये सब Hathras News
पत्‍नी को ऐसा गुस्‍सा आ गया कि उसने पुलिस बुला ली।

हाथरस जेएनएन : उत्‍तर प्रदेश के जनपद हाथरस की कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के एक गांव में जरा सी बात पर पत्‍नी को ऐसा गुस्‍सा आ गया कि उसने पुलिस बुला ली। फिर घर में जो हुआ वो आसपास के लोग भी जान गए। पत्नी को पति पर शक था कि उसका किसी युवती से चक्कर चल रहा है। जब उसे यह जानकारी मिली कि उसके पति ने अपनी प्रेमिका से शादी कर ली है तो वह आग-बबूला हो गई। पति-पत्नी के बीच कहासुनी का मामला कोतवाली हाथरस गेट पहुंच गया। देर शाम पति-पत्नी के बीच समझौते का प्रयास चल रहा था।

यह है मामला

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के शहर से सटे एक गांव निवासी युवती की शादी करीब सात साल पहले इगलास रोड स्थित एक गांव निवासी युवक से हुई थी। शादी के वक्त से ही विवाहिता को उसका पति परेशान करने लगा। कई बार विवाहिता के मायके के लोग उसे समझाकर गए, लेकिन मामला शांत नहीं हुआ। विवाहिता का आरोप है कि इस बीच उसके पति ने उसका तीन बार गर्भपात भी करा दिया। रविवार को भी महिला के साथ मारपीट की गई। इस बात की सूचना मायके वालों को हुई तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। सूचना पाकर विवाहिता की ससुराल पहुंची पुलिस उसे व उसके पति को थाने ले आई। यहां पर दोनों की पक्षों को पुलिस ने सुना। एसएचओ चतर सिंह ने बताया कि पारिवारिक मामला है, समझौते का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी