हाथरस में बरात चढ़ते समय भिड़े घराती और बराती, गाड़ियों के शीशे तोड़े

हाथरस जागरण संवाददाता। थाना कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला अलगर्जी में रात करीब 11.30 बजे बारात चढ़ते समय कन्या पक्ष के घर पर घराती और बारातियों में लड़ाई हो गई। लाठी डंडे भी खूब चले। वहां खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए।

Anil KushwahaMon, 29 Nov 2021 06:39 AM (IST)
कोतवाली हाथरस गेट के गांव नगला अलगर्जी में झगड़े के दौरान क्षतिग्रस्‍त वाहन।

हाथरस, जागरण संवाददाता। थाना कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला अलगर्जी में रात करीब 11.30 बजे बारात चढ़ते समय कन्या पक्ष के घर पर घराती और बारातियों में लड़ाई हो गई। लाठी डंडे भी खूब चले। वहां खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए। सूचना मिलने पर हाथरस गेट पुलिस तीन गाड़ियों में पहुंच गई। इस घटना में तीन चार लोग घायल हो गए। वहां काफी संख्या मैं आसपास के लोग एकत्रित हो गए।

किसी बात काेे लेकर घराती व बराती भिड़े 

यह लड़ाई घराती और बराती पक्ष के कुछ लोगों के बीच हुई कहा सुनी के चलते हुई थी। एह बारात भरतपुर राजस्थान स्थित कुम्हेर के बड़ा मोहल्ला से आई थी। उसी दौरान आपस में कुछ विवाद होने के बाद दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। इस दौरान जमकर लाठी डंडे चले जिसमें वहां खड़े वाहनों को क्षति पहुंची।

रमाडा होटल में ठहरे विदेशी यात्री का सैंपल

अलीगढ़। भारत में कोविड-19 वायरस के नए वैरिेएंट ओमीक्रोन की दस्तक के बाद देशभर में विदेश से आए लोगों की निगरानी शुरू कर दी गई है। विदेश से अलीगढ़ आए 11 लोगों की सूचना स्वास्थ्य विभाग को मिली है। इसमें रमाडा होटल में ठहरे एक विदेशी यात्री के सैंपल रविवार को लिए गए। वहीं, फर्रूखाबाद सीएमअो की सूचना पर विदेश से लौटे व्यक्ति के छह स्वजन के सैंपल भी लिए गए। राहत की बात ये रही कि सभी की एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। सभी की आरटीपीसीआर जांच कराई जा रही है। शनिवार को फर्रूखाबाद सीएमओ ने अलीगढ़ के स्वास्थ्य विभाग को विदेश यात्रा से लौटे सर सैयद नगर स्थित ड्रीम हाउस अपार्टमेंट निवासी 51 वर्षीय व्यक्ति पिछले दिनों फर्रूखाबाद गए थे, जहां पर उनकी कोविड-19 जांच हुई। जो निगेटिव रही। सीएमअो डा. आनंद उपाध्याय ने बताया कि फर्रूखाबाद से सूचना प्राप्त होने पर रविवार को एहतियातन विभागीय टीम को सर सैयद नगर भेजा गया। व्यक्ति के परिवार में छह सदस्य थे, सभी का पहले एंटीजन टेस्ट किए गए, जो निगेटिव आए। आरटीपीसीआर जांच के लिए सैंपल ले लिया गया है। रमाडा होटल में युनाइटेड स्टेट (यूएस) से आए विदेशी यात्री के ठहरने की सूचना प्राप्त हुई। टीम रविवार को होटल पहुंची और यात्री का सैंपल लिया। हालांकि, एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है। सीएमअो ने बताया कि विदेश से आए प्रत्येक यात्री पर नजर रखी जा रही है। विदेश से आए अन्य नौ लोग अभी अलीगढ़ नहीं पहुंचे हैं और देश के दूसरे राज्यों में हैं। यदि वे अलीगढ़ आए तो उनका टेस्ट किया जाएगा। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.