Aligarh Liquor Case: कहां-कहां छिपे रखे हैं केमिकल के ड्रम, पूछताछ में बताएगा गौतम

अलीगढ़ तालानगरी में घी की फैक्ट्री की आड़ में केमिकल के ड्रम सप्लाई करने वाले आरोपित गौतम से तीसरे दिन रविवार को भी पूछताछ होगी। इस दौरान पुलिस पता लगाएगी कि उसने केमिकल के ड्रम व शराब कहां-कहां छिपा रखी है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 03:04 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 03:04 PM (IST)
Aligarh Liquor Case: कहां-कहां छिपे रखे हैं केमिकल के ड्रम, पूछताछ में बताएगा गौतम
आरोपित गौतम घी की फैक्ट्री की आड़ में शराब बनाता था।

अलीगढ़, जेएनएन। तालानगरी में घी की फैक्ट्री की आड़ में केमिकल के ड्रम सप्लाई करने वाले आरोपित गौतम से तीसरे दिन रविवार को भी पूछताछ होगी। इस दौरान पुलिस पता लगाएगी कि उसने केमिकल के ड्रम व शराब कहां-कहां छिपा रखी है। हालांकि शनिवार को गौतम ने जो ठिकाने बताए थे, वहां कुछ नहीं मिला। रविवार को गौतम की निशानदेही पर सामान बरामद हो सकती है।

यह है मामला

हरदुआगंज में केमिकल की फैक्ट्री के मालिक विजेंद्र कपूर ने बुलंदशहर के थाना डिबाई के मोहल्ला चौधरी खैर निवासी गौतम कुमार का नाम लिया था। गौतम विजेंद्र से केमिकल के ड्रम खरीदकर माफिया ऋषि के सहयोगी विपिन, शिवकुमार व अन्य को सप्लाई करता था। आरोपित गौतम घी की फैक्ट्री की आड़ में शराब बनाता था। इसको हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि बुलंदशहर में भी पैकिंग का सामान खरीदा जाता था। वहीं अलीगढ़ में भी कुछ ठिकाने हैं, जहां शराब की बरामदगी हो सकती है। इसके लिए गौतम को फिर से रिमांड पर लिया गया है। शुक्रवार को पुलिस ने उसकी निशानदेही के बाद तालानगरी स्थित फैक्ट्री के पास ही दो ड्रम एल्कोहल बरामद कराया था। इसके बाद शनिवार को भी पुलिस उसके बताए स्थानों पर गई। लेकिन, कुछ बरामद नहीं हुआ। पुलिस ने गौतम के बुलंदशहर में बताए स्थान को भी चेक करवाया है। लेकिन, वहां भी कुछ नहीं मिल सका। एसपी देहात शुभम पटेल ने बताया कि रविवार को भी गौतम से पूछताछ होगी। गौतम ने पूछताछ में बताया है कि उसने कपूर से 100 ड्रम खरीदे थे। कई बेच दिए। कुछ शराब प्रकरण के बाद छिपा दिए। गौतम कि निशानदेही पर केमिकल के ड्रमों की बरामदगी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी