जब सीएम योगी कर रहे थे अधिकारियों के साथ बैठक तभी शुरू हो गयी बारिश, जानिए फिर क्‍या हुआ Aligarh news

प्रधानमंत्री के 14 सितंबर के कार्यक्रम के पहले सीएम योगी आदित्‍यनाथ अलीगढ़ पहुंचे और व्‍यवस्‍थाओं का जायजा लिया। सोमवार को दोपहर में वे हेलीकाप्‍टर से लोधा के मूसेपुर में पहुंचे। उसके बाद कार्यक्रम स्थल पर पहुंच कर मंच की व्यवस्थाओं को परखा और अफसरों को बेहतर तैयारियों के निर्देश दिए।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 01:38 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 02:13 PM (IST)
जब सीएम योगी कर रहे थे अधिकारियों के साथ बैठक तभी शुरू हो गयी बारिश, जानिए फिर क्‍या हुआ Aligarh news
प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्‍थल पर सीएम के पहुंचते ही शुरू हुई बारिश।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। प्रधानमंत्री के 14 सितंबर के कार्यक्रम के पहले सीएम योगी आदित्‍यनाथ अलीगढ़ पहुंचे और व्‍यवस्‍थाओं का जायजा लिया। सोमवार को दोपहर में वे हेलीकाप्‍टर से लोधा के मूसेपुर में पहुंचे। उसके बाद कार्यक्रम स्थल पर पहुंच कर मंच की व्यवस्थाओं को परखा और अफसरों को बेहतर तैयारियों के निर्देश दिए। जब वे अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे तभी तेज बारिश शुरू हो गयी। जिससे कार्यक्रम स्‍थल पर पानी भर गया। बारिश के चलते अधिकारियों के लिए परेशानी बढ़ गयी। मुख्य मार्ग पहले से ही दलदल था। अभी कुछ देर पहले उमस थी और लोग गर्मी से बेहाल थे और देखते ही देखते मूसलधार बारिश शुरू हो गई।

 

सीएम ने बनाया रिकार्ड, एक महीने में चौथा दौरा

सीएम योगी आदित्यनाथ का सोमवार को पिछले एक महीने में यह चौथा दौरा है। सबसे पहले वह पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन के दौरान पार्थिव देह के साथ अलीगढ़ आए थे। वह इस दौरान लगातार दो दिन तक जिले में रहे थे। इसके बाद सीएम पूर्व सीएम की अरष्टि में भी शामिल हुए थे। इसके कुछ दिन बाद ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 14 सितंबर वाला कार्यक्रम आ गया है। ऐसे में सीएम आठ सितंबर को यहां पर तैयारियों को परखने के लिए अलीगढ़ आ गए। यह सीएम का तीसरा दौरा था। वह इस दिन करीब चार घंटे तक जिले में रुके थे। अब सोमवार को फिर से अलीगढ़ आए हैं। 12:30 बजे इनका हेलीकाप्टर लोधा मूसेपुर स्थित कार्यक्रम स्थल पर उतराा। यहां से सीएम कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण एवं तैयारियों की समीक्षा करने पहुंचे तभी मूसलाधार बाारिश शुरू हो गयी। इससे अफसरों के माथे पर पसीना आ गया। 

 

तैयारियों में जुटे अफसर

सीएम के कार्यक्रम आने के बाद पुलिस-प्रशासनिक अफसर देर रात तैयारियों में जुटे रहे। इसके चलते रविवार को रात में भी काम चलता रहा। साफ-सफाई से लेकर अन्य सभी काम पूरे किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री की सभा के हर कार्य को अफसर अब अंतिम रूप देने की कोशिश कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी