Vigilance on the festival : चौकीदारों को मिली चेतावनी, क्षेेेत्र में होने वाले गलत कार्यों की सूचना तत्‍काल दें Aligarh news

सीओ गभाना कर्मवीर सिंहएसओ लोधा अभय कुमार शर्मा एवं आबकारी इंस्पेक्टर राजेश यादव ने क्षेत्र के सभी चौकीदारों के साथ बैठक कर सभी चौकीदारों को आदेशित किया कि क्षेत्र में कहीं भी गैर प्रांत की शराब एवं अवैध दुकानों पर शराब बेचना गांजा सट्टा नहीं चलेगा।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 12:48 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 12:48 PM (IST)
Vigilance on the festival : चौकीदारों को मिली चेतावनी, क्षेेेत्र में होने वाले गलत कार्यों की सूचना तत्‍काल दें Aligarh news
क्षेत्रीय चौकीदारों के साथ बैठक करते पुलिस अधिकारी।

अलीगढ़, जेएनएन : लोधा थाना में सीओ गभाना, एसओ व आबकारी इंस्‍पेक्‍टर ने क्षेेत्र के सभी चौकीदारों के साथ एक बैठक की। बैठक में महाशिवरात्रि पर्व के मद़देनजर दिशा निर्देश दिए गए।

चौकीदारों को दिए सख्‍त निर्देश

शुक्रवार को सीओ गभाना कर्मवीर सिंह,एसओ लोधा अभय कुमार शर्मा एवं आबकारी इंस्पेक्टर राजेश यादव ने क्षेत्र के सभी चौकीदारों के साथ चुनाव एवं शिवरात्रि के मद्देनजर एक बैठक कर सभी चौकीदारों को आदेशित किया कि क्षेत्र में कहीं भी गैर प्रांत की शराब एवं अवैध दुकानों पर शराब बेचना, गांजा, सट्टा नहीं चलेगा। यदि इस प्रकार की सूचना चौकीदारों को मिलती है तो तत्काल थाने में सूचना दी जाय, जिससे तुरंत कार्रवाई की जाये एवं कहीं छोटी सी बात पर भी झगड़ा हो उसकी भी सूचना थाने पर दी जाये। बतादें कि क्षेत्र के लगभग सभी गांव में दुकान दुकान पर शराब की बिक्री है जिसकी शिकायत एसओ लोधा तक पहुंच गई और एसओ लोधा ने इस संबंध में हिदायत दी एवं चौकीदारों को भी चेताया।

chat bot
आपका साथी